Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

Pisces Weekly Horoscope 3-9 Oct 2022: मीन राशि वालों को है संभलकर रहने की जरूरत, आ सकती है मुश्किल

Pisces Weekly Horoscope 3-9 Oct 2022: मीन साप्ताहिक राशिफल: मशहूर ज्योतिषी अनिल कुमार ठक्कर से जानिए मीन राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा।

Written By : Anil Kumar Thakkar Edited By : Ritu Tripathi Published on: October 02, 2022 12:55 IST
Pisces Weekly Horoscope- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Pisces Weekly Horoscope

Pisces Weekly Horoscope 3-9 Oct 2022: इस राशि के जो जातक 50 की उम्र पार कर चुके हैं, उन्हें तंत्रिका तंत्र और पाचन से जुड़ी अपनी पूर्व की दिक्कतों से इस दौरान कुछ समय के लिए निजात मिल सकेगी। क्योंकि उनके द्वारा अच्छी दिनचर्या को अपनाना, उन्हें इन परेशानियों से पार दिलाने में मददगार सिद्ध होगा। 

इस सप्ताह योग दर्शा रहे है कि, आपको हर प्रकार के दीर्घावधि निवेश से बचना चाहिए। खासतौर से मध्य सप्ताह के दौरान जब चन्द्रमा का गोचर आपके एकादश भाव में होगा, तब यदि आपका मन किसी बात को लेकर बैचैन है तो आप अपना कुछ धन अपने ऊपर खर्च करते हुए, अपने दोस्तों के साथ बाहर जाकर कुछ ख़ुशी के पल बिता सकते हैं। क्योंकि इससे आप अपने जीवन के कई धन से जुड़े महत्वपूर्ण फ़ैसलों को लेने में, काफी हद तक सफल रहेंगे। इस सप्ताह घर में किसी नन्हें मेहमान के आने की खुशख़बरी, परिवार में शांति का वातावरण सुनिश्चित करेगी। इससे परिवार के सदस्यों में भी भाईचारे की वृद्धि होगी, इसलिए सप्ताह के अंत में चन्द्रमा के द्वादश भाव में जाने से आप घरवालों के साथ इस ख़ुशी को मनाते हुए, किसी पिकनिक पर जाने का प्लान करें। 

इस सप्ताह आपकी रचनात्मक क्षमता में भारी कमी देखी जाएगी, जिससे आप मेल, इंटरनेट आदि के माध्यम का उचित प्रयोग न करते हुए अपने वरिष्ठ अधिकारियों को प्रसन्न करने में असफल रहेंगे। इससे आपकी पदोन्नति तो प्रभावित होगी ही, साथ ही आपके करियर की रफ़्तार में भी कमी आएगी। इस सप्ताह आपको शुरू में चन्द्रमा के दशम और एकादश भाव में होने के पश्चात आपको थोड़ी मेहनत करनी होगी, लेकिन मध्य भाग के बाद जब उनका गोचर आपके द्वादश भाव से होते हुए प्रथम भाव में होगा, तब आपको हर विषय में अपने आप ही सफलता प्राप्त होती दिखाई देगी। ऐसे में इंटरनेट का इस्तेमाल कर आप अपने ज्ञान में वृद्धि के साथ ही, विषयों को समझने का प्रयास भी कर सकते हैं। 

उपाय: बंदरों को चना-गुड़ खिलाएं। 

नोट: यह राशिफल आपकी चंद्र राशि पर आधारित है।

(लेखक के बारे में: श्री अनिल कुमार ठक्कर देश के जाने-माने Aromalogist हैं, जो चंद्र राशि यानी आपकी जन्म तारीख़ के आधार पर राशिफल व भविष्यफल बताते हैं, aromalogist33@gmail.com)

Aquarius Weekly Horoscope 3-9 Oct 2022: बदलाव के मिल रहे हैं संकेत, लगन और मेहनत का मिलेगा फल

Virgo Weekly Horoscope 3-9 Oct 2022: छठे भाव का चंद्रमा करा सकता है भारी नुकसान, गौ माता की सेवा के साथ करना होगा ये उपाय

Libra Weekly Horoscope 3-9 Oct 2022: मां दुर्गा की कृपा से समाज में बढ़ेगा सम्मान, धन लाभ के भी बन रहे योग

Scorpio Weekly Horoscope 3-9 Oct 2022: प्रमोशन के साथ चमकेगा भाग्य, मां लक्ष्मी प्रसन्न होकर बनाएंगी धनवान

Sagittarius Weekly Horoscope 3-9 Oct 2022: नई प्रॉपर्टी खरीदने के बन रहे हैं योग, कुबेर की कृपा से आएगा धन

Capricorn Weekly Horoscope 3-9 Oct 2022: मिलेगा भाग्य का साथ, सफलता के साथ मिलेगा खूब रुपया-पैसा

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement