Saturday, May 18, 2024
Advertisement

Sagittarius Weekly horoscope Weekly Horoscope 14-20 November 2022: धनु राशि वालों के लिए यह सप्ताह काफी शुभ होगा

Sagittarius Weekly horoscope 14-20 November 2022 धनु साप्ताहिक राशिफल 14-20 नवंबर 2022: धनु राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह मिला जुला रहने वाला है, मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानिए साप्ताहिक राशिफल।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Vineeta Mandal Updated on: November 12, 2022 18:49 IST
Sagittarius weekly horoscope- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Sagittarius weekly horoscope

Sagittarius Weekly horoscope 14-20 November 2022 (धनु साप्ताहिक राशिफल 14-20 नवंबर 2022): धनु राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा होगा और किन उपायों से वो इसे और अच्छा कर सकते हैं. आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं धनु राशि का साप्ताहिक राशिफल।

Sagittarius Weekly horoscope धनु साप्ताहिक राशिफल 

गणेशजी कहते हैं कि हालांकि यह सप्ताह आपके स्वास्थ्य जीवन में सकारात्मक बदलाव लेकर आएगा। चेहरे पर किसी भी तरह की सामग्री लगाने से पहले उसके बारे में अच्छी तरह जा लें कि आपके लिए अच्छा रहेगा या नहीं। वहीं गले से जुड़ी समस्याओं को दूर करने के लिए भ्रामरी योग का अभ्यास भी आपके लिए काफी महत्वपूर्ण और बेहतरीन साबित होने वाला है। इस बात की संभावना है कि पहली तिमाही में आपके शराब या किसी अन्य प्रकार के नशीले पदार्थों के सेवन से आपको धन की हानि हो सकती है। क्योंकि संभव है कि नशे की हालत में आपका कोई कीमती सामान कहीं गुम हो जाए, जिसका आपको बाद में पछतावा होगा। 

इस सप्ताह आपको अपने पिता या अपने बड़े भाई के साथ अच्छे संबंध स्थापित करने के कई अवसर मिलने की संभावना है। इस दौरान आपके लिए यह भी जरूरी है कि आप उनकी बातों और सलाह को उचित महत्व दें और उनका सम्मान करें। साथ ही घरेलू स्थितियों में सुधार करें। अगर आपकी राशि के करियर राशिफल की बात करें तो कार्यक्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए यह सप्ताह काफी शुभ साबित होगा। आप हर कार्य को नई ऊर्जा और शक्ति के साथ करने में सक्षम होंगे। आपकी राशि के छात्रों को इस सप्ताह शिक्षा के क्षेत्र में किसी प्रकार की उथल-पुथल का सामना नहीं करना पड़ेगा। खासकर छात्राओं के लिए यह समय विशेष रूप से अच्छा दिख रहा है।

(लेखक: श्री ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं, उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

Budh Gochar 2022: बुध का वृश्चिक राशि में गोचर, खुलेंगे इन 5 राशि वालों के नसीब, होगी धनवर्षा

Scorpio Weekly horoscope Weekly Horoscope 14-20 November 2022: वृश्चिक राशि वाले सोच समझकर दूसरों पर भरोसा करें

Love Rashifal 13 November: इन राशि वालों को अच्छे दांपत्य जीवन के लिए अपनाने होंगे ये रास्ते, वरना हो सकती है बड़ी कलह

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement