Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

Scorpio Weekly Horoscope 17-23 Oct 2022: अगर वृश्चिक राशि वालों ने इस चीज़ पर नहीं दिया ध्यान, तो पैसों को लेकर हो सकती है तंगी

Scorpio Weekly Horoscope 17-23 Oct 2022: मशहूर ज्योतिषी अनिल कुमार ठक्कर से जानिए वृश्चिक राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा।

Written By : Anil Kumar Thakkar Edited By : Poonam Yadav Published on: October 16, 2022 20:52 IST
Scorpio Weekly Horoscope 17-23 Oct 2022- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Scorpio Weekly Horoscope 17-23 Oct 2022

Scorpio 17 Oct 2022 - 23 Oct 2022 Horoscope (वृश्चिक राशिफल 17 Oct 2022 - 23 Oct  2022): मानसिक शान्ति के लिए, तनाव के कारणों का समाधान करें। क्योंकि शुरुआत में ही चन्द्रमा के नवम भाव में होने से आप स्वयं को सेहतमंद रखते हुए, ऊर्जावान बनाने में सफल रहेंगे। इस ऊर्जा की आपको इस सप्ताह, सबसे अधिक ज़रूरत रहने वाली है। दूसरों पर विश्वास करने तो ठीक है, लेकिन आँख मूंदकर किया जाने वाला विश्वास कई बार मनुष्य के लिए हानिकारण सिद्ध हो सकता है। और ऐसा ही कुछ इस सप्ताह मंगल के अष्टम भाव में होने के कारण आपके साथ भी आर्थिक मामलों को लेकर होने के योग बन रहे हैं। इसलिए आँख मूंदकर किसी भी बात या व्यक्ति विशेष पर भरोसा करने से बचें।

Virgo Weekly Horoscope 17-23 Oct 2022: कन्या राशि वालों को करियर में मिल सकती है तरक्की, बस करना होगा ये काम

दूसरी तिमाही में चन्द्रमा की चतुर्थ भाव पर दृष्टि के कारण घर-परिवार में आप अपनी समझ से सामंजस्य स्थापित करने में सफल होंगे। जिससे सदस्यों के बीच सद्भाव और भाईचारे की भावना विकसित हो सकेगी। इससे आपके परिवार की सामाजिक स्थिति भी मजबूत होगी और आपको सदस्यों के बीच, सही प्रतिष्ठा प्राप्त करने में सफलता मिलेगी। इस सप्ताह आपको अपने पेशेवर क्षेत्र में निर्णय लेने के मामले में ज्यादा सावधानी बरतनी होगी क्योंकि ये समय यूँ तो करियर में आपको अच्छे परिणाम देगा, परंतु चन्द्रमा के अंतिम तिमाही में आपके कर्म भाव में गोचर करते ही सबकुछ अच्छा-अच्छा होता देखकर, आप थोड़ा अंदर से इमोशनल महसूस कर सकते हैं।

Leo Weekly Horoscope 17-23 Oct 2022: मंगल भारी होने से झेलना पड़ सकता है चौतरफा नुकसान, इस उपाय से होगी बरकत

इस सप्ताह कक्षा के कई छात्र, आपकी सफलता से ईर्ष्या महसूस करेंगे। जिसके कारण वो आपके विरुद्ध जाकर शिक्षकों को आपके ख़िलाफ़ भड़का भी सकते हैं। ऐसे में उनके हर षडयंत्र को समझते हुए, हर किसी के प्रति अपने व्यवहार को बेहतर करने की ज़रूरत होगी, अन्यथा आप दूसरों के समक्ष अपनी छवि को खराब कर सकते हैं।

उपाय: सकारात्मक परिणामों की प्राप्ति हेतु प्रत्येक शनिवार और मंगलवार को बजरंग बाण का पाठ करें।

यह राशिफल आपकी चंद्र राशि पर आधारित है।

(लेखक के बारे में: श्री अनिल कुमार ठक्कर देश के जाने-माने Aromalogist हैं, जो चंद्र राशि यानी आपकी जन्म तारीख़ के आधार पर राशिफल व भविष्यफल बताते हैं)

Libra Weekly Horoscope 17-23 Oct 2022: तुला राशि वाले सेहत को लेकर हो जाएं सावधान! वरना हो सकता है घोर अनर्थ

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement