Scorpio Weekly Horoscope 26 September-02 October 2022: वृश्चिक राशि वालों को जल्द ही मिलेगी कोई बड़ी खुशखबरी

Scorpio Weekly horoscope 26 September-02 October 2022: जानिए वृश्चिक राशि वालों का आने वाला सप्ताह कैसा होगा और किन उपायों से आप ये सप्ताह बेहतर कर सकते हैं।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Poonam YadavPublished on: September 24, 2022 23:46 IST
Scorpio Weekly Horoscope 26 September-02 October 2022:- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Scorpio Weekly Horoscope 26 September-02 October 2022:

Scorpio Weekly horoscope 26 September-02 October 2022 (साप्ताहिक राशिफल 26 सितंबर से 02 अक्टूबर 2022):  आने वाला सप्ताह वृश्चिक राशि के लिए कैसा रहेगा और कौन-कौन सी परेशानियां आपको आ सकती है, किन बातों को ध्यान में रखना जरूरी है? ये सब कुछ एस्ट्रो फ्रेंड चिराग बेजान दारूवाला से जानिए ।

वृश्चिक राशि के लोगों के लिए जीवन में कुछ नया शुरू करने का यह सही समय है। आपको अपने आसपास के लोगों से समर्थन और विश्वास मिलेगा। अभी अपने करियर पर ध्यान देने की कोशिश करें और अपने जीवन को बेहतरीन तरीके से संतुलित करें। आपके परिवार को जीवन में आपकी जिम्मेदारियों को समझने की जरूरत है। आप उनमें से प्रत्येक के साथ बेहतर ढंग से जुड़ सकते हैं। भाई-बहन इस समय आपके लिए चिंता का विषय हो सकते हैं। इस सप्ताह आप अपने माता-पिता के साथ यात्रा की योजना बना सकते हैं। यह वह समय है जब आपको दूसरों के सामने खुद को साबित करने की जरूरत है।

Chanakya Niti: अगर आपमें है ये एक गुण तो दुश्मन हर हाल में होंगे आपसे परास्त, टेकेंगे हमेशा घुटने

अपने सहकर्मियों और वरिष्ठों की नकारात्मकता से खुद को किसी भी तरह प्रभावित न होने दें। आप जल्द ही विजयी होने में सक्षम होंगे। वित्तीय स्थिरता बनी रहेगी और आप जोखिम भरी संभावनाओं में निवेश करने में सक्षम होंगे। अपनी बचत को अपने नियंत्रण में रखें, आपकी बचत कुछ समय के लिए खर्च हो सकती है। आपका साथी एक प्यार करने वाला व्यक्ति होगा जो आपकी देखभाल करने वाला है इसलिए उनके साथ बेहतर तरीके से बंधने की कोशिश करें। सितंबर का दूसरा सप्ताह आपके और आपके परिवार के लिए बहुत अच्छा रहेगा। ऐसा इसलिए है क्योंकि आप अधिक सकारात्मक जीवन विकल्प बनाने और बेहतर के लिए अपने जीवन को बदलने में सक्षम होंगे। यह सामान्य रूप से आपके जीवन पर दीर्घकालिक प्रभाव डालने वाला है।

श्री ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है। 

Chanakya Niti: इन 3 लोगों को गलती से भी न आंके कमजोर, मौका मिलते ही ये करते हैं पलटवार

Mithun weekly horoscope 26 September-02 October 2022: मिथुन राशि वालों का यह सप्ताह रहेगा मुश्किल भरा

Chanakya Niti: इन घरों में खुद चलकर आती हैं मां लक्ष्मी, आप भी ये 3 चीजें करें फॉलो होगी बरकत

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन