Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

Leo Weekly Horoscope 30th January to 5th February 2023: इस हफ्ते सिंह राशि वालों की करियर और व्यापार में खुलेगी किस्मत

Leo Weekly Horoscope 30th January to 5th February 2023 सिंह साप्ताहिक राशिफल: मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानिए सिंह राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Sushma Kumari Updated on: January 29, 2023 7:36 IST
सिंह साप्ताहिक राशिफल- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV सिंह साप्ताहिक राशिफल

Singh Saptahik Rashifal सिंह साप्ताहिक राशिफल: मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानिए सिंह राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा और किस तरह से वो इसे बेहतर कर सकते हैं। पहले ये जानते हैं किन लोगों की सिंह राशि होती है। ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक जिन लोगों का जन्म 23 जुलाई से 23 अगस्त के बीच होता है उनकी सूर्य राशि सिंह होती है। 

सिंह साप्ताहिक राशिफल

गणेशजी कहते हैं कि सप्ताह का उपयोग आप आत्म-विकास के लिए कर सकते हैं। आप अपने मित्रों से सहायता प्राप्त करने की स्थिति में रहेंगे। सप्ताह के दौरान आप खुद को ऊर्जावान पाएंगे। यदि आपमें सफल होने का आत्मविश्वास है तो यह सप्ताह आपका होगा। कुशल योजना और बुद्धिमत्ता आपकी आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए आपका मार्गदर्शन करेगी। लेकिन अपनी सफलता के लिए आपको काफी कड़ी मेहनत करने की जरूरत पड़ सकती है। इस हफ्ते व्यापार और करियर के मामले में बेहद लकी रहने वाला है।  करियर से जुड़ी यात्रा संभव होगी और आपको लाभ देगी। सफलता पाने के लिए आपको कड़ी मेहनत और कड़ी मेहनत करने की जरूरत है। 

आपके पास धन का एक अच्छा स्तर होगा जो आपको अपने बैंक खाते में शेष राशि बढ़ाने में मदद करेगा। आप अपने पार्टनर के साथ अच्छे संबंध बनाने में सफल रहेंगे। यह एक अच्छी समझ के कारण संभव होगा। आप एक दूसरे के लिए बने रहेंगे। आप अपने पार्टनर के प्रति अपनी ईमानदारी दिखाने में सफल रहेंगे। आप फिट और स्थिर रहेंगे। आप सकारात्मक बने रहेंगे। सप्ताह के दौरान आपके पास अधिक ऊर्जा होगी। इससे आपकी फिटनेस बेहतर बनी रहेगी।

लेखक: श्री ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं, उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है। 

ये भी पढ़ें - 

Weekly Horoscope: इस सप्ताह इन 5 राशियों को रहेगी स्वास्थ्य की समस्या, जानें मेष से मीन राशि का साप्ताहिक राशिफल

सौभाग्य और सौंदर्य के लिए स्त्रियां रखें रथ सप्तमी का व्रत, जानें इसकी डेट, पूजा विधि और महत्व

Bageshwar Dham में क्यों चढ़ाए जाते हैं तीन रंग के नारियल? अर्जी करने वाले के सपने में मिलता है रहस्मयी संकेत

 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement