Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Taurus Weekly Horoscope 22 Aug 2022 - 28 August: घरेलू परेशानियों की वजह से सेहत पर पड़ेगा बुरा प्रभाव, जानें वृष राशि का साप्ताहिक राशिफल

Taurus Weekly Horoscope 22 Aug 2022 - 28 August: चंद्र राशि के अनुसार वृष जातकों का कैसा रहेगा पूरा हफ्ता और किन उपायों से वो ये सप्ताह बेहतर कर सकते हैं। मशहूर ज्योतिषी अनिल कुमार ठक्कर से जानिए इन सभी सवालों के जवाब।

Written By : Anil Kumar Thakkar Edited By : Poonam Yadav Updated on: August 20, 2022 21:01 IST
Taurus Weekly Horoscope 2- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Taurus Weekly Horoscope 2

Highlights

  • घरेलू परेशानियां आपको तनाव दे सकती हैं
  • दूसरे सहकर्मियों से झड़प या विवाद भी संभव है

Taurus Weekly Horoscope 22 Aug 2022 - 28 August : (वृष साप्ताहिक राशिफल 22 अगस्त से 28 अगस्त 2022): अगस्त का तीसरा हफ्ता शुरू हो गया है। चंद्र राशि के अनुसार वृष जातकों का कैसा रहेगा पूरा हफ्ता और किन उपायों से वो ये सप्ताह बेहतर कर सकते हैं। मशहूर ज्योतिषी अनिल कुमार ठक्कर से जानिए इन सभी सवालों के जवाब।

हफ्ते की शुरुआत में चन्द्रमा के द्वितीय भाव में होने से, घरेलू परेशानियां आपको तनाव दे सकती हैं। जिसके चलते आप अपनी सेहत के प्रति लापरवाही बरत सकते हैं। परंतु इस दौरान ख़ुद अपना इलाज करने से बचें, क्योंकि दवाई पर आपकी निर्भरता बढ़ने के भी योग बन रहे है। परंतु चन्द्रमा की ये स्थिति आर्थिक मामले के लिहाज़ से आपकी राशि के जातकों के लिए काफी अनुकूल सिद्ध होगी क्योंकि इस दौरान शुक्र भी आपके तृतीय भाव में होते हुए आपके नवम भाव पर दृष्टि डालेंगे। ऐसे में शुक्र की ये दृष्टि आपकी आय को बढ़ाने और आपके संचित धन में जोड़ने के लिए आपको अनेकों अवसर प्रदान करने का कार्य करेगी। 

यदि आप घर से दूर रहते हैं तो इस सप्ताह आप जब भी अकेलापन महसूस करेंगे, तब सूर्य का चतुर्थ भाव में होना और सप्ताह के अंतिम भाग में चन्द्रमा के साथ सूर्य की युति करने से किसी न किसी रूप से आपका परिवार आपको इस बात का एहसास दिलाता रहेगा कि दूर होकर भी वो भावनात्मक रूप से आपके साथ हर क्षण मौजूद है। चन्द्रमा की ये शुभ स्थिति आपको अवसाद से बचाएगी। साथ ही इससे आपको समझदारी भरा फ़ैसला लेने में भी ख़ासा मदद मिलेगी। वहीं मंगल के इस पूरे ही सप्ताह आपके प्रथम भाव में मौजूद रहने से जिंदगी में चल रही आपाधापी के बीच आप कार्यस्थल पर थोड़ा चिढ़-चिढ़ा व्यवहार कर सकते हैं। इस कारण आपकी दूसरे सहकर्मियों से झड़प या विवाद भी संभव है। हालांकि इसके साथ ही आप तुरंत अपनी गलती मानते हुए बाद में उस विवाद को खत्म करने में भी सफल रहेंगे। 

Krishna janmashtami 2022: भगवत गीता पढ़ने से मिलते हैं कई फायदे, बेचैन मन भी हो जाता है शांत

इस सप्ताह आपकी राशि के छात्र अपनी मेहनत से जी नहीं चुराएंगे क्योंकि बुध की स्थिति आपके पंचम भाव में होगी, जिसके कारण उन्हें अनुकूल परिणाम प्राप्त करने में मदद मिलेगी इसलिए इस समय का उत्तम लाभ उठाते हुए, मन लगाकर ही केवल पढ़ाई पर ही ध्यान दें। 

उपाय: इत्र का इस्तेमाल करें या केसर का तिलक लगाएं।

(लेखक के बारे में: श्री अनिल कुमार ठक्कर देश के जाने-माने Aromalogist हैं, जो चंद्र राशि यानी आपकी जन्म तारीख़ के आधार पर राशिफल व भविष्यफल बताते हैं, aromalogist33@gmail।com)

Aries Weekly Horoscope 22 Aug 2022 - 28 August: सोच समझकर करें खर्चा, वरना आर्थिक स्थिति होगी कमजोर, जानें मेष राशि का साप्ताहिक राशिफल

Shardiya Navratri 2022: हाथी पर सवार होकर आएंगी मां दुर्गा, जानिए कब शुरू हो रही शारदीय नवरात्रि

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement