Friday, April 19, 2024
Advertisement

Vrishabha Saptahik Rashifal 30th January to 5th February 2023: इस सप्ताह वृष राशि वालों को पैसे बचाने की जरूरत है

Taurus Weekly horoscope 30th January-5th February 2023 वृष राशि साप्ताहिक राशिफल 30 जनवरी से 5 फरवरी 2023: वृष राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह मिला जुला रहने वाला है, मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानिए साप्ताहिक राशिफल।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Vineeta Mandal Published on: January 28, 2023 22:00 IST
Taurus Weekly horoscope- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Taurus Weekly horoscope

Taurus Weekly horoscope 30th January-5th February 2023 वृष राशि साप्ताहिक राशिफल 30 जनवरी से 5 फरवरी 2023: वृष राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा होगा और किन उपायों से वो इसे और अच्छा कर सकते हैं। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं वृष राशि का साप्ताहिक राशिफल।

वृष साप्ताहिक राशिफल

गणेशजी कहते हैं कि आपको अपनी गलतियों को समायोजित करने और सुधारने की आवश्यकता हो सकती है। उचित व्यवस्थाओं के माध्यम से अपनी गतिविधियों पर कुछ नियंत्रण रखें और आपको पूरे सप्ताह ध्यान द्वारा अपने मन को शांत रखने की आवश्यकता है। आपको ऐसा महसूस होगा कि आपका कुछ खो गया है और मन में असुरक्षा की भावना घर कर जाएगी। चीजों को आसानी से लें। आपको धैर्य और दृढ़ संकल्प के साथ अपना काम करने की आवश्यकता हो सकती है। 

आपसे गलतियां होने के चांस हो सकते हैं। आपके लिए नौकरी का दबाव अधिक रहेगा और आपसे गलतियां होने की संभावना है। बेहतर प्रदर्शन के लिए आपको अपने काम की व्यवस्थित योजना बनानी पड़ सकती है। आपके खर्चे बढ़ेंगे। अचानक खर्चा हो सकता है। अचानक और अप्रत्याशित खर्चों को संभालने के लिए आपको पैसे बचाने की जरूरत है। आप अपने साथी की बातों को बहुत गंभीरता से ले सकते हैं और यह बात आपको खटक सकती है। अपने साथी के साथ सहज और लचीला रवैया रखने से आप खुश रहेंगे।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।) 

ये भी पढ़ें-

ब्रज में बसंत पंचमी से शुरू हो जाती है होली, 40 दिन तक चलता है फाग महोत्सव

रथ सप्तमी पर जरूर करें ये उपाय, भगवान सूर्यदेव देंगे सुंदर काया, स्किन की परेशानी से मिलेगा छुटकारा

भीष्म अष्टमी व्रत क्यों रखा जाता है? जानिए इसके पीछे का धार्मिक महत्व

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement