Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Vrishabha Weekly horoscope Weekly Horoscope 14-20 November 2022: इस हफ्ते वृषभ राशि वालों पर होगी धन वर्षा

Vrishabha Weekly horoscope 14-20 November 2022 वृष साप्ताहिक राशिफल 14-20 नवंबर 2022: वृष राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा होने वाला है आइए जानते हैं मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Vineeta Mandal Updated on: November 11, 2022 23:50 IST
Vrishabha Weekly horoscope 14-20 November 2022 - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Vrishabha Weekly horoscope 14-20 November 2022

Taurus Weekly horoscope 14-20 November 2022 वृष साप्ताहिक राशिफल 14-20 नवंबर 2022: वृष राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा होगा और किन उपायों से वो इसे और अच्छा कर सकते हैं, ये हम जानेंगे लेकिन उससे पहले जानते हैं वृष राशि किन लोगों की होती है। जिन लोगों का जन्म 20 अप्रैल से 20 मई के बीच होता है उनकी सूर्य राशि वृष होती है।

Taurus Weekly horoscope वृषभ साप्ताहिक राशिफल 

गणेशजी कहते हैं कि अगर आप घर के बड़े हैं तो आपको अपनी अतिरिक्त ऊर्जा का सकारात्मक उपयोग करना चाहिए, ताकि आप अपने स्वस्थ जीवन का उचित लाभ उठा सकें। इससे आप न केवल अपने स्वास्थ्य में सुधार कर पाएंगे, बल्कि घर के छोटे सदस्यों को भी स्वस्थ रहने के लिए प्रेरित कर पाएंगे। पैतृक संपत्ति की खरीद-बिक्री से आपको खूब धन लाभ होने के योग बन रहे हैं। हालांकि, ध्यान रखें कि प्रत्येक लाभदायक सौदे को अजनबियों के सामने प्रकट करना या समाप्त होने से पहले उन्हें इसके बारे में बताना आपके द्वारा किए गए सौदे को बर्बाद कर सकता है। इसलिए अभी से ऐसा कुछ भी करने से बचें। 

इस सप्ताह आपके परिवार के कई सदस्यों की अचानक बीमारी आपको तनाव और चिंता में डाल सकती है। शुरू से ही घर की साफ-सफाई का ध्यान रखते हुए घर में ज्यादा मसालेदार खाना बनाने से बचें। करियर के लिहाज से यह सप्ताह आपके लिए अच्छा रहने वाला है। इस दौरान आप अपने किसी विकार से छुटकारा पाने में सफल रहेंगे, जिससे आप अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए पहले से कहीं ज्यादा मेहनत करते नजर आएंगे। 

 इस समय के दौरान आपका मन अपनी पढ़ाई पर केंद्रित रहेगा और आप अपनी कक्षा में शिक्षकों और शिक्षकों के प्रश्नों का उत्साहपूर्वक उत्तर देते हुए दिखाई देंगे। आपकी पढ़ाई में इतनी दिलचस्पी देखकर आपके सहपाठी और शिक्षक खुद को आपका प्रशंसक बनने से नहीं रोक पाएंगे।

(लेखक: श्री ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं, उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

Mesh Weekly horoscope Weekly Horoscope 14-20 November 2022: मेष राशि वाले जल्दबाजी में कोई भी निर्णय न लें

Kaal Bhairav Jayanti 2022: इस दिन मनाई जाएगी काल भैरव जयंती, जानें शुभ मुहूर्त और महत्व

Shukra Rashi Parivartan : शुक्र के वृश्चिक राशि में गोचर करने से इन 3 राशियों की खुल जाएगी किस्मत, होगा अपार धन लाभ

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement