Friday, April 26, 2024
Advertisement

Tula Saptahik Rashifal 16- 22 Jan 2023: तुला राशि वाले इस सप्ताह स्वास्थ्य को लेकर बरतें सावधानी

Tula Saptahik Rashifal 16-22 Jan 2023 तुला साप्ताहिक राशिफल: मशहूर ज्योतिषी अनिल कुमार ठक्कर से जानिए तुला राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा।

Written By : Anil Thakkar Edited By : Vineeta Mandal Published on: January 16, 2023 22:33 IST
Tula Saptahik Rashifal 16-22 Jan 2023- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Tula Saptahik Rashifal 16-22 Jan 2023

Tula Saptahik Rashifal 16- 22 Jan 2023- तुला साप्ताहिक राशिफल:  आपकी चंद्र राशि में शनि पांचवें भाव में एक लाभकारी दशा में मौजूद हैं, इसलिए स्वास्थ्य की दृष्टि से, ये सप्ताह आपकी सेहत के लिए सामान्य से थोड़ा बेहतर ही रहने वाला है। खासतौर से हफ्ते की शुरुआत अच्छी रहेगी, क्योंकि इस समय आप मानसिक और शारीरिक दोनों ही रूपों में खुद को काफी स्वस्थ पाएंगे। हालांकि मस्ती और पार्टी के दौरान आपको मदिरा सेवन करने से बचना चाहिए, नहीं तो स्वास्थ्य खराब हो सकता है। 

इस समय समाज के कई माननीय व्यक्तियों से, आपका संवाद कायम हो सकेगा।चंद्र राशि में बृहस्पति के छठे भाव में मौजूद होने से इस दौरान आप उनके विभिन्न अनुभवों से अपनी रणनीति और नई योजनाओं का निर्माण करते दिखाई देंगे। जिससे आपको भविष्य में अपना धन, होशियारी पूर्वक और समझदारी के साथ निवेश करने में मदद मिलेगी। 

ये समय आपकी माता जी के स्वास्थ्य के लिए अनुकूल रह सकता है। इस दौरान आप उनके स्वास्थ्य का पूरा ध्यान रखते हुए समय मिलने पर उनके साथ योगाभ्यास करते दिखाई देंगे। साथ ही आपको समय-समय पर, भाई-बहनों का भी सहयोग मिलता रहेगा। 

ये सप्ताह आपके करियर में वृद्धि लेकर आएगा, लेकिन आपको इस बात का खास ख्याल रखने की सलाह दी जाती है कि इस दौरान आप जो भी काम करें उसे अच्छी तरह से देख-समझ लें। इसके अलावा वरिष्ठ अधिकारियों और सीनियर्स से बात करनी हो तो स्वयं करें, किसी के माध्यम से नहीं। क्योंकि तभी आप अपना बेहतर प्रदर्शन देने में सफल रहेंगे। 

अगर आप विदेशी विश्वविद्यालय में दाख़िला लेने की कोशिशें कर रहे थे तो इस सप्ताह ग्रहों-नक्षत्रों की प्रतिकूल स्थिति के कारण आपको अभी और प्रतीक्षा करनी पड़ेगी। हालांकि इस दौरान आप और अधिक सतर्कता के साथ, अपने प्रयास करते दिखाई देंगे। बीते कई समय से अपने प्रति जीवनसाथी का सख्त और रुखा स्वभाव, इस सप्ताह आपको असहज महसूस करा सकता है। इसके साथ ही साथी का आपके प्रति गुस्सा खाने की मेज पर भी दिखाई देगा, जिससे आपको परेशानी हो सकती है।

यह राशिफल आपकी चंद्र राशि पर आधारित है।

(लेखक के बारे में:  अनिल कुमार ठक्कर देश के जाने-माने Aromalogist हैं, जो चंद्र राशि यानी आपकी जन्म तारीख के आधार पर राशिफल व भविष्यफल बताते हैं।)

ये भी पढ़ें-

Singh Saptahik Rashifal 16- 22 Jan 2023: कारोबारियों को इस सप्ताह हो सकता है बड़ा घाटा

Kanya Saptahik Rashifal 16- 22 Jan 2023: इस सप्ताह नई जिम्मेदारी मिलने से आपकी सभी योजनाएं बाधित हो सकती हैं

Kark Saptahik Rashifal 16- 22 Jan 2023: कर्क राशि का सप्ताह रहेगा मुश्किल भरा, बरतनी होगी ये सावधानियां

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement