Friday, May 17, 2024
Advertisement

Virgo Weekly Horoscope 12-18 September: इस हफ्ते कन्या राशि वालों को करना पड़ सकता है आर्थिक नुकसान का सामना

virgo Weekly Horoscope 12 to 18 September 2022: आइए जानते हैं आने वाला सप्ताह कन्या राशि वालों के लिए कैसा रहेगा

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Poonam Yadav Published on: September 10, 2022 23:11 IST
Virgo Weekly Horoscope 12-18 September- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Virgo Weekly Horoscope 12-18 September

virgo Weekly Horoscope 12 to 18 September 2022: सितंबर महीने का नया सप्ताह 12 से शुरू होने जा रहा है। आने वाला सप्ताह कर्क राशि वालों के लिए कैसा रहेगा? उनका स्वास्थ्य कैसा रहेगा? जीवनसाथी के साथ उनके रिश्ते कैसे रहेंगे? ऐसे में ज्योतिष चिराग बेजान दारूवाला से जानिए आपका आने वाला सप्ताह कैसा होगा और किन उपायों से आप ये सप्ताह बेहतर कर सकते हैं।

गणेशजी कहते हैं कि सप्ताह की शुरुआत अवधि पदोन्नति और स्थानांतरण की संभावनाओं का संकेत दे रही है। कार्यक्षेत्र में आपकी जिम्मेदारियों का विस्तार होगा और काम का बोझ बढ़ेगा। अतिरिक्त जिम्मेदारियां होने से आप अपने काम से संतुष्ट नहीं होंगे। व्यावसायिक यात्राओं के परिणाम औसत स्तर के रहेंगे। सप्ताह के मध्य में लाभ औसत स्तर का रहेगा। सौदों को मुनाफे में बदलने में आप कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। आप अपने बड़े भाई से सहयोग और समर्थन की अपेक्षा करेंगे। वे आपको सहयोग और समर्थन देंगे लेकिन यह आपके लिए फायदेमंद साबित नहीं होगा। 

सप्ताह के शेष दिनों में ग्रहों की स्थिति के प्रभाव से आर्थिक नुकसान हो सकता है और ऊर्जा और धन का अनावश्यक व्यय हो सकता है। इस नकारात्मक स्थिति से बाहर आने के लिए धैर्य न खोएं और आत्मविश्वास रखें। इसके अलावा इस दौरान बिना किसी दोष के आपको अपमान का सामना करना पड़ सकता है। यह आपको निराश करेगा। आशावादी बने रहें और नई गतिविधियों और नए उपक्रमों को शुरू करने के लिए कुछ समय के लिए स्थगित करें।

श्री ज्योतिष चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है। 

Pisces Weekly Horoscope मीन राशि का साप्ताहिक राशिफल 12 से 18 सितंबर 2022 : इस हफ्ते खर्चों पर लगाएं लगाम

Anant Chaturdashi 2022: अनंत चतुर्दशी के दिन राशिनुसार ऐसे करें पूजा, कभी खाली नहीं रहेगी तिजोरी

Kark Weekly Horoscope 12 to 18 September 2022: कर्क राशि वालों की इस हफ्ते बढ़ेगी इनकम, ध्यान रखें ये बातें

 

Leo Weekly Horoscope 12-18 September: सिंह राशि वालों को बिजनेस में होगा फायदा, लेकिन नहीं रखा ध्यान तो होगा भारी नुकसान

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement