Monday, April 29, 2024
Advertisement

Kanya Weekly horoscope 31st October to 6th November 2022: कन्या राशि वालों पर आने वाली है विपदा, रहें सतर्क

Kanya Weekly horoscope 31st October to 6th November 2022 कन्या साप्ताहिक राशिफल 31 अक्टूबर से 6 नवंबर 2022: कन्या राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा और किन उपायों से वो ये समय और बेहतर कर सकते हैं, इन सभी सवालों के जवाब जानिए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Jyoti Jaiswal Published on: October 28, 2022 23:20 IST
Kanya Weekly horoscope 31st October to 6th November 2022- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Kanya Weekly horoscope 31st October to 6th November 2022

Virgo Weekly horoscope 31st October to 6th November 2022: कन्या साप्ताहिक राशिफल 31 अक्टूबर से 6 नवंबर 2022: नया सप्ताह शुरू हो रहा है, और नया महीना भी शुरू होने वाला है, ऐसे में कन्या राशि वालों के लिए ये सप्ताह कैसा रहेगा और किन उपायों से वो इसे  बेहतर कर सकते हैं, ये जानते हैं मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से, लेकिन पहले जानते हैं किन लोगों की कन्या राशि होती है। जिन लोगों का जन्म 23 अगस्त से 22 सितंबर के बीच होता है, उनकी सूर्य राशि कन्या होती है।

यहां पढ़िए मेष राशि का साप्ताहिक राशिफल

Virgo Weekly Horoscope कन्या साप्ताहिक राशिफल

गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह आपका स्वास्थ्य आपके ही हाथों में रहेगा। इसलिए अपनी मानसिक स्थिति को सुधारने के लिए इस दौरान नियमित रूप से ध्यान और योग का अभ्यास करें और बासी भोजन से बचें। शारीरिक गतिविधियों में भाग लेना भी अच्छा रहेगा। ऐसी किसी भी विपदा से बचने के लिए आपको खुद को सतर्क रखने की जरूरत है। नहीं तो इन मामलों में आपकी सावधानी की कमी आपको बड़ा नुकसान पहुंचा सकती है। पारिवारिक जीवन में चल रहे तनाव के कारण इस सप्ताह अपनी एकाग्रता को भंग न होने दें। ऐसे में आपको यह समझने की जरूरत होगी कि, हर किसी की जिंदगी में एक बुरा दौर आता है और यही बुरा दौर इंसान को सबसे ज्यादा सिखाता है. इसलिए, उदास होने और प्रतिकूलताओं से तंग आकर समय बर्बाद करने की तुलना में जीवन के सबक सीखने की कोशिश करना बेहतर है। 

यहां पढ़िए वृषभ राशि का साप्ताहिक राशिफल

इस राशि के जो लोग साझेदारी में व्यापार करते हैं उन्हें इस अवधि में हर तरह के पिछले नुकसान से मदद मिलेगी। क्योंकि यह समय आपके करियर के लिए बहुत अच्छा साबित होगा, जिससे आप उचित योजनाएँ बनाकर, और कई बड़ी हस्तियों से मिल कर अपने व्यवसाय का विस्तार करते नज़र आएंगे।  जिन विषयों पर आपको पहले कड़ी मेहनत करनी पड़ती थी, उन्हें समझने में इस बार आप उन्हें समझ पाएंगे।

यहां पढ़िए मिथुन राशि का साप्ताहिक राशिफल

लेखक: श्री ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं, उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है। 

यहां पढ़िए अन्य राशियों के साप्ताहिक राशिफल

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement