Friday, May 17, 2024
Advertisement

Virgo Weekly horoscope Horoscope 14-20 November: इस हफ्ते रखें खुद का ख्याल, वरना सेहत हो सकती है खराब

Virgo Weekly horoscope Horoscope 14-20 November: कन्या राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा होने वाला है, आइए जानते हैं मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Poonam Yadav Updated on: November 12, 2022 14:35 IST
(कन्या साप्ताहिक राशिफल - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV (कन्या साप्ताहिक राशिफल

Virgo Weekly horoscope Horoscope 14-20 November 2022 (कन्या साप्ताहिक राशिफल 14-20 नवंबर 2022): कन्या राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा होगा और किन उपायों से वो इसे और अच्छा कर सकते हैं. आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं कन्या राशि का साप्ताहिक राशिफल।

गणेशजी कहते हैं कि शुरुआत में काम और जिम्मेदारियों का बोझ आप पर ज्यादा रहेगा। लेकिन बेहतर स्वास्थ्य के लिए आपको ज्यादा काम करने से बचने की सलाह दी जाती है। नहीं तो यह न केवल आपको तनावग्रस्त महसूस कराएगा बल्कि आपको थकान भी महसूस कराएगा। लंबे समय के बाद यह सप्ताह आपके आर्थिक पक्ष को मजबूत करेगा। सभी प्रकार के खर्चों पर नियंत्रण रखकर आप धन संचय करने में सफल रहेंगे। सारा श्रेय खुद को देने के बजाय, अपने करीबी लोगों, परिवार के सदस्यों और अपने साथी को भी कुछ श्रेय दें। 

Leo Weekly horoscope Horoscope 14-20 November: इस हफ्ते सोच-समझकर पैसे करें खर्च, वरना छाएगी आर्थिक तंगी

इस सप्ताह आपके निजी जीवन में कई ऐसी स्थितियाँ उत्पन्न होंगी जब आपको लगेगा कि आपके मित्र स्वभाव से सहयोगी हैं। फिर भी, जब आप उनसे कुछ भी कहें तो आपको बहुत सावधान रहने की आवश्यकता है। नहीं तो आप न चाहते हुए भी उन्हें चोट पहुंचा सकते हैं। परिस्थितियाँ हमेशा हमारे अनुसार काम करती हैं, यह आवश्यक नहीं है और इस सप्ताह भी आपको ऐसा ही महसूस होने वाला है। आपको खुद को प्रेरित रखने में भी असमर्थ बना देगा। आपकी राशि के जो छात्र किसी प्रतियोगी परीक्षा में शामिल हो रहे हैं और उसमें सफलता प्राप्त करना चाहते हैं तो उन्हें अपने साहस और आत्मविश्वास के बल पर पूर्ण सफलता मिलेगी। लेकिन सुनिश्चित करें कि आपको इसकी विशेष आवश्यकता है, अपने शिक्षकों और अपने शिक्षकों को खुश करने के लिए, और उनके साथ अपने संबंधों को बेहतर बनाने के लिए।

(लेखक: श्री ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं, उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

Kaal Bhairav Jayanti 2022: इस दिन मनाई जाएगी काल भैरव जयंती, जानें शुभ मुहूर्त और महत्व

Mesh Weekly horoscope Weekly Horoscope 14-20 November 2022: मेष राशि वाले जल्दबाजी में कोई भी निर्णय न लें

Cancer Weekly horoscope Weekly Horoscope 14-20 November 2022: कर्क राशि वालों को नौकरी में मिलगी जबरदस्त तरक्की

 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement