Friday, March 29, 2024
Advertisement

Virgo Weekly Horoscope 21-27 November 2022: कन्या राशि वाले जातकों को इस हफ्ते हो सकती है परेशानी

Virgo Weekly Horoscope 21-27 November 2022 कन्या साप्ताहिक राशिफल 21-27 नवंबर 2022: आइए जानते हैं कन्या राशि का साप्ताहिक राशिफल।

Written By : Anil Kumar Thakkar Edited By : Sushma Kumari Published on: November 21, 2022 23:39 IST
कन्या साप्ताहिक राशिफल- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV कन्या साप्ताहिक राशिफल

Virgo Weekly horoscope 21-27 November 2022 कन्या साप्ताहिक राशिफल 21-27 नवंबर 2022: तनाव का सीधा असर तबियत को ख़राब कर सकता है और ऐसा ही कुछ आप इस सप्ताह भी महसूस करेंगे। खासतौर से मध्य सप्ताह में चन्द्रमा के द्वितीय और तृतीय भाव में होने पर निजी जीवन में चल रही अशांति आपके तनाव में वृद्धि का मुख्य कारण बनेगी, जिससे सेहत खराब हो सकती है। जिन जातकों ने पूर्व में किसी भी प्रकार का कोई लोन या ऋण लिया था, उन्हें इस सप्ताह उस लोन की राशि को चुकाने में दिक्कतें आ सकती हैं। जिसके पीछे का मुख्य कारण आपका धन संचय न करना हो सकता है। इसलिए अपने धन को संचय करने की ओर अभी से प्रयास करें। 

अपने परिवार या दोस्तों के साथ किसी पिकनिक पर जाने के लिए, मध्य समय बेहतरीन है। यह न केवल आपका मन हल्का करेगा, बल्कि इससे आप उनके साथ अपने संबंधों को और बेहतर करने में भी सफल हो सकेंगे। मंगल आपकी राशि के दशम भाव में होंगे। ऐसे में खाली समय में कार्यक्षेत्र पर आपका इस सप्ताह, अपने मोबाइल पर कोई वेब सीरिज़ देखना, आपके वरिष्ठ अधिकारियों को नापसंद आ सकता है।

 इससे उनके सामने आपकी छवि भी प्रभावित होगी। बुध की तृतीय भाव में मौजूदगी होने से छात्रों को समझने की ज़रूरत होगी कि शिक्षा से जुड़े हर काम को सप्ताह के आख़िर में टालना कोई समझदारी का काम नहीं होता है। क्योंकि एक सप्ताह पलक झपकाते ही ग़ायब हो जाता है, जिसके बाद आपको समय की कमी से परेशानी हो सकती है। इसलिए अब आलस्य को ख़ुद पर हावी न होने दें और बाक़ी बचे कामों को झटपट हाथ में लेते हुए उसे पूरा करने की कोशिश करें।

यह राशिफल आपकी चंद्र राशि पर आधारित है।

(लेखक के बारे में: श्री अनिल कुमार ठक्कर देश के जाने-माने Aromalogist हैं, जो चंद्र राशि यानी आपकी जन्म तारीख़ के आधार पर राशिफल व भविष्यफल बताते हैं, aromalogist33@gmail.com)

ये भी पढ़ें - 

Vastu Tips: भूलकर भी इस दिशा में न बनवाएं घर की खिड़की, वरना जिंदगी भर का होगा पछतावा

Hindu Temples: इस मंदिर में हनुमान जी के साथ विराजमान है एक स्त्री की प्रतिमा, जानें प्रसिद्ध मंदिरों के बारे में

Vastu Tips: अगर शरीर में रहती है तकलीफ तो आज ही करें दिशा की वास्तु में सुधार

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement