Sunday, May 19, 2024
Advertisement

Weekly Horoscope: इस सप्ताह कैसे रहेंगे आपके किस्मत के सितारे? यहां जानिए मेष से लेक मीन राशि तक का हाल

Weekly Horoscope 22nd May to 28th May 2023: मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारुवाला से जानिए यह सप्ताह किन लोगों के लिए शानदार रहेगा और किन राशियों को विशेष सावधानी बरतनी होगी।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Vineeta Mandal Published on: May 20, 2023 8:00 IST
Weekly Horoscope 22nd May to 28th May 2023- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Weekly Horoscope 22nd May to 28th May 2023

Weekly Horoscope 22nd May to 28th May 2023: यह सप्ताह किन लोगों के लिए शानदार रहेगा और किन राशियों को विशेष सावधानी बरतनी होगी इन सवालों के जवाब जानिए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारुवाला से।

साप्ताहिक राशिफल 22 से 28 मई 2023 (Weekly Hindi Predictions- 22nd May to 28th May 2023)

मेष साप्ताहिक राशिफल (Mesh Saptahik Rashifal) 

गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह आपका ध्यान आपके करियर और पेशेवर जीवन पर रहेगा। आपको अपनी कड़ी मेहनत और समर्पण के लिए अपने सहकर्मियों और वरिष्ठों से पहचान और सराहना मिल सकती है।

वृषभ साप्ताहिक राशिफल (Vrishabha Saptahik Rashifal) 

गणेशजी कहते हैं कि आपको अवसरों और विकास के एक सप्ताह के लिए तैयार हो जाना चाहिए। इस सप्ताह का राशिफल संकेत कर रहा है कि आपकी मेहनत और लगन रंग लाएगी और आप अपने करियर या निजी जीवन में प्रगति देख सकते हैं।

मिथुन साप्ताहिक राशिफल (Mithun Saptahik Rashifal) 

गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह आप स्वयं को उच्च ऊर्जा और उत्साह की स्थिति में पाएंगे, जो वृद्धि और प्रगति के कई अवसर लाएगा। आप प्रभावी ढंग से संवाद करने और अपने विचारों को आत्मविश्वास के साथ व्यक्त करने में सक्षम होंगे, जिससे आपको अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने में मदद मिलेगी।

कर्क साप्ताहिक राशिफल (Kark Saptahik Rashifal) 

गणेशजी कहते हैं कि सितारे इस सप्ताह आपके लिए भावनात्मक विकास और आत्म-खोज की सलाह देते हैं। आप इस सप्ताह अपनी भावनाओं को समझने की कोशिश कर सकते हैं और अपने बारे में नई सच्चाइयों को उजागर करने के लिए प्रेरित महसूस कर सकते हैं।

सिंह साप्ताहिक राशिफल (Singh Saptahik Rashifal) 

गणेशजी कहते हैं कि आप आत्मविश्वासी महसूस करेंगे और अपने रास्ते में आने वाली किसी भी चुनौती का सामना करने के लिए तैयार रहेंगे। पेशेवर जीवन में आप अपने लक्ष्यों की ओर प्रगति करने में सक्षम होंगे और आपको अपनी मेहनत के लिए पहचान मिल सकती है।

कन्या साप्ताहिक राशिफल  (Kanya Saptahik Rashifal) 

गणेशजी कहते हैं कि यह समय आपके विश्लेषणात्मक कौशल और विस्तार पर ध्यान देने और आपके रास्ते में आने वाली चुनौतियों को हल करने का है। चाहे वह आपके करियर में हो, प्रेम जीवन हो, या व्यक्तिगत विकास हो, यह सप्ताह आपके लक्ष्यों की ओर बढ़ने का है।

तुला साप्ताहिक राशिफल (Tula Saptahik Rashifal) 

गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन में कुछ रोमांचक लेकर आने की संभावना है। आपको कुछ अप्रत्याशित समाचार या अवसर मिल सकते हैं जो आपके करियर में बड़ी सफलता ला सकते हैं।

वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल (Vrishchika Saptahik Rashifal) 

गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आश्चर्य और रोमांचक घटनाओं से भरा है। आपको अप्रत्याशित समाचार या अवसर प्राप्त हो सकते हैं जो आपके व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन में बड़ी सफलताएं ला सकते हैं।

धनु साप्ताहिक राशिफल (Dhanu Saptahik Rashifal)

गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह की शुरुआत कई नई चीजों के साथ हो सकती है। ग्रहों का गोचर एक रोमांचक अवसर या आशावाद और सकारात्मकता की भावना ला सकता है। हालांकि किसी भी चीज को लेकर ओवर कॉन्फिडेंट होना ठीक नहीं है और आपको उतना ही काम करना चाहिए, जितना आप संभाल सकें।

मकर साप्ताहिक राशिफल (Makar Saptahik Rashifal)

गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह संभावनाओं से भरा है। अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने और नई ऊंचाइयों तक पहुंचने में आपकी मदद करने के लिए सितारे संरेखित हैं। इस सप्ताह किस्मत आपका पूरा साथ देगा। आपके कई रुके हुए काम पूरे होंगे।

कुंभ साप्ताहिक राशिफल (Kumbh Saptahik Rashifal)

गणेशजी कहते हैं कि आप इस सप्ताह रचनात्मक ऊर्जा और प्रेरणा में वृद्धि महसूस कर सकते हैं, जो आपको किसी लंबित परियोजनाओं को आसानी से निपटाने में मदद कर सकता है। 

मीन साप्ताहिक राशिफल (Meen Saptahik Rashifal) 

गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपको अपनी गहरी प्रवृत्ति का दोहन करने और अपनी पूरी क्षमता को अनलॉक करने का अवसर प्रदान करता है। अपने अंतर्ज्ञान की शक्ति पर भरोसा करें और इसे आपको सफलता की ओर ले जाने दें।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

Ganga Dussehra 2023: कब है गंगा दशहरा, 29 या 30 मई को? यहां जानिए सही डेट, मुहूर्त और महत्व

शनि साढ़ेसाती और ढैय्या से चाहते हैं मुक्ति तो इन प्रसिद्ध शनि धाम मंदिर के करें दर्शन

Bageshwar Dham: बागेश्वर धाम में अर्जी लगाने का क्या है नियम? यहां जाने से पहले जरूर जान लें ये बातें

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement