Saturday, May 11, 2024
Advertisement

Mithun Saptahik Rashifal 26 December 2022-01 January 2023: मिथुन राशि वालों को मिलेगी बड़ी खुशखबरी

Weekly Horoscope Gemini 26 Dec 2022 to 1 Jan 2023: साप्ताहिक राशिफल मिथुन 26 दिसंबर 2022 से 1 जनवरी 2023 : आने वाला सप्ताह पुराने और नए साल को जोड़ने वाला है। मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानिए साप्ताहिक राशिफल।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Ritu Tripathi Updated on: December 22, 2022 16:34 IST
Weekly Horoscope Gemini 26 December 2022 to 1 January 2023- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Weekly Horoscope Gemini 26 December 2022 to 1 January 2023

Weekly Horoscope Gemini 26 Dec 2022 to 1 Jan 2023: गणेशजी कहते हैं कि स्वास्थ्य के लिहाज से समय विशेष रूप से अच्छा रहेगा और आप अपने अच्छे स्वास्थ्य के दम पर अपने परिवार के सदस्यों की अच्छी देखभाल करेंगे। इससे परिवार में भी आपका मान-सम्मान बढ़ने की संभावना है। कुल मिलाकर देखा जाए तो स्वास्थ्य के लिहाज से यह सप्ताह आपके लिए बेहतर रहेगा। 

इस सप्ताह लोग आपकी मेहनत और लगन को नोटिस करेंगे और आपको इससे कुछ आर्थिक लाभ मिलने की संभावना रहेगी। हालांकि इस दौरान इस बात की प्रबल संभावना है कि आपका जीवनसाथी आपको आर्थिक मदद देकर किसी समस्या से निकलने में आपकी मदद करेगा। यह सप्ताह आपके पारिवारिक जीवन में सुख, शांति और समृद्धि लेकर आएगा। आप पूरे परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान या किसी रिश्तेदार के यहां जाने का प्लान बना सकते हैं। 

कार्यस्थल पर वे सभी लोग, जो आपकी सफलता के आड़े आ रहे थे, आपकी आंखों के सामने फिसलते हुए नजर आएंगे। इससे आपका मनोबल तो बढ़ेगा ही साथ ही आपका आत्मविश्वास भी बढ़ेगा और आप हर काम को पहले से ज्यादा तेजी से पूरा करने की कोशिश कर पाएंगे। सोच और पहनावा व्यक्ति के व्यक्तित्व को दर्शाता है इसलिए स्कूल या कॉलेज जाते समय इस बात का विशेष ध्यान रखना आपके लिए बेहतर होगा। नहीं तो इससे आपकी छवि को नुकसान पहुंच सकता है।

Aaj ka Panchang 23 December 2022: जानिए शुक्रवार का पंचांग, राहुकाल, शुभ मुहूर्त और सूर्योदय-सूर्यास्त का समय

बुध गोचर: 28 दिसंबर से इन राशियों को रहना होगा सावधान, राशि अनुसार करेंगे ये उपाय तो सभी इच्छाएं हो सकती हैं पूरी

वास्तु टिप्स: घर में इस मछली को रखने से आप हो सकते हैं मालामाल,बस सही दिशा का रखें ध्यान

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।) 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement