Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Weekly Health Horoscope: इस हफ्ते संभलकर रहे ये राशियां, सेहत पर गिर सकती है गाज!

Weekly Health Horoscope 20th To 26th March 2023 साप्ताहिक हेल्थ राशिफल 20 से 26 मार्च 2023: मेष से लेकर मीन राशि वालें के लिए आने वाला सप्ताह मिला जुला रहने वाला है, मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानिए साप्ताहिक हेल्थ राशिफल।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Vineeta Mandal Updated on: March 18, 2023 19:09 IST
Weekly Health Horoscope- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Weekly Health Horoscope

Weekly Health Horoscope 20th To 26th March 2023: मेष से लेकर मीन राशि तक के लिए आने वाला सप्ताह कैसा होगा और किन उपायों से वो इसे और अच्छा कर सकते हैं। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं सभी 12 राशियों का साप्ताहिक हेल्थ राशिफल। 

साप्ताहिक हेल्थ राशिफल

मेष

इस सप्ताह आप अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें। नई स्वास्थ्य दिनचर्या शुरू करने या अपने वर्तमान में सकारात्मक बदलाव करने का यह एक अच्छा समय है। शारीरिक और मानसिक दोनों तरह से अपना ख्याल रखना सुनिश्चित करें और जरूरत पड़ने पर ब्रेक लेना न भूलें।

वृषभ

आत्म-देखभाल और कल्याण के प्रति आपकी प्रतिबद्धता के कारण इस सप्ताह आपका शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य दोनों ही मजबूत हैं। अच्छी आदतें बनाए रखें और आराम और विश्राम के लिए समय निकालें। आप ऊर्जावान महसूस करेंगे और दुनिया का सामना करने के लिए तैयार होंगे।

मिथुन 

इस सप्ताह आपका स्वास्थ्य सामान्य से अधिक ऊर्जावान और प्रेरित महसूस करने की संभावना के साथ अच्छा है। अच्छी तरह से खाने, व्यायाम करने और स्वयं की देखभाल के लिए समय निकालकर अपने शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य का ध्यान रखना सुनिश्चित करें।

कर्क

इस सप्ताह आपका शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य अच्छी स्थिति में है। स्व-देखभाल को प्राथमिकता देना सुनिश्चित करें और अपने लिए आराम करने और रिचार्ज करने के लिए समय निकालें। अपने दिमाग और शरीर को उत्तेजित रखने के लिए नए प्रकार के व्यायाम करने या नए शौक की खोज करने पर विचार करें।

सिंह

इस सप्ताह अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखना आवश्यक है। भरपूर आराम करना सुनिश्चित करें, अच्छा खाएं और हाइड्रेटेड रहें। यदि आप तनावग्रस्त महसूस कर रहे हैं, तो आराम करने और आराम करने के तरीके खोजने का प्रयास करें। याद रखें, अपने समग्र कल्याण के लिए अपना ख्याल रखना आवश्यक है।

कन्या

इस सप्ताह अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखना आवश्यक है। भरपूर आराम करना सुनिश्चित करें, अच्छा खाएं और हाइड्रेटेड रहें। यदि आप तनावग्रस्त महसूस कर रहे हैं, तो आराम करने और आराम करने के तरीके खोजने का प्रयास करें। याद रखें, अपने समग्र कल्याण के लिए अपना ख्याल रखना आवश्यक है।

तुला

इस सप्ताह अपने स्वास्थ्य और फिटनेस को प्राथमिकता दें। आप तनावग्रस्त या चिंतित महसूस कर सकते हैं, इसलिए आराम करने और रिचार्ज करने के लिए समय अवश्य निकालें। अपने शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य को बनाए रखने के लिए व्यायाम करें, स्वस्थ भोजन करें और पर्याप्त नींद लें।

वृश्चिक

इस सप्ताह आपका स्वास्थ्य अच्छा रहने की संभावना है, लेकिन स्वस्थ आदतों जैसे व्यायाम और स्वस्थ भोजन को बनाए रखना महत्वपूर्ण है। आराम करने और तनाव मुक्त होने के लिए समय निकालें, क्योंकि इससे आपको अपने समग्र स्वास्थ्य को बनाए रखने में मदद मिलेगी।

धनु

इस सप्ताह ध्यान और ध्यान का अभ्यास करके अपने मानसिक स्वास्थ्य का ध्यान रखें। आत्म-देखभाल के लिए अलग समय निर्धारित करें और अपनी मानसिक और भावनात्मक भलाई को प्राथमिकता देना सुनिश्चित करें।

मकर

इस सप्ताह आप तरोताजा महसूस कर सकते हैं, इसलिए इस ऊर्जा का उपयोग नए फिटनेस लक्ष्यों या शौक को पूरा करने के लिए करें।

कुंभ 

इस सप्ताह आपके भावनात्मक स्वास्थ्य पर कुछ अतिरिक्त ध्यान देने की आवश्यकता हो सकती है। आत्म-देखभाल का अभ्यास करके और प्रियजनों से समर्थन मांगकर अपना ख्याल रखें।

मीन 

इस सप्ताह आपके शारीरिक स्वास्थ्य पर कुछ अतिरिक्त ध्यान देने की आवश्यकता हो सकती है। सुनिश्चित करें कि आपको पर्याप्त आराम मिल रहा है और अपनी जीवन शक्ति बनाए रखने के लिए सक्रिय रहें।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।) 

ये भी पढ़ें-

Exclusive Ram Navami Special: सीता स्वयंवर के समय टूटे शिव धनुष का एक टुकड़ा गिरा था नेपाल में, आज भी मौजूद है सबूत!

भारत का ऐसा गांव जहां किसी भी घर में नहीं है दरवाजे, दुकानों और बैंकों तक में नहीं लगता है ताला

Weekly Love Horoscope: इन राशियों को अपने पार्टनर से मिलेगा बेशुमार प्यार, जानिए इस सप्ताह आपके लिए क्या रहेगा खास

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement