Friday, May 10, 2024
Advertisement

Weekly Horoscope 17th July to 23rd July 2023: इन राशियों के लिए यह सप्ताह रहेगा बेहद खास, शिव जी की कृपा से मिलने वाला है खूब लाभ

Weekly Horoscope 17th July to 23rd July 2023: मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारुवाला से जानिए यह सप्ताह किन लोगों के लिए शानदार रहेगा और किन राशियों को विशेष सावधानी बरतनी होगी।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Sushma Kumari Published on: July 15, 2023 9:00 IST
Weekly Horoscope 17th July to 23rd July 2023- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Weekly Horoscope 17th July to 23rd July 2023

Weekly Horoscope 17th July to 23rd July 2023: यह सप्ताह किन लोगों के लिए शानदार रहेगा और किन राशियों को विशेष सावधानी बरतनी होगी इन सवालों के जवाब जानिए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारुवाला से।

मेष राशि

गणेशजी कहते हैं कि आपका आत्मविश्वास और दृढ़ संकल्प चरम पर रहेगा। इस सप्ताह आप ऊर्जा और उत्साह में वृद्धि का अनुभव करेंगे। आप अपने रास्ते में आने वाली किसी भी चुनौती से निपटने के लिए प्रेरित होंगे, जिससे यह नई परियोजनाओं को शुरू करने और नेतृत्व करने का एक अच्छा समय बन जाएगा।

वृषभ राशि

गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह आप स्थिरता और जमीन से जुड़े होने की भावना का अनुभव करेंगे। आप परिचित दिनचर्या में आराम पाएंगे और अपने परिवेश में सुरक्षा की तलाश करेंगे। यह व्यावहारिक मामलों पर ध्यान केंद्रित करने और जिम्मेदारियां लेने का अच्छा समय है।

मिथुन राशि

गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह आप बौद्धिक ऊर्जा और जिज्ञासा में वृद्धि का अनुभव करेंगे। आपका दिमाग तेज होगा और आपमें ज्ञान और नए अनुभवों की प्यास होगी।

कर्क राशि

गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह आप भावनाओं और आत्मनिरीक्षण के मिश्रण का अनुभव करेंगे। आप परिचित लोगों में आराम और सुरक्षा की तलाश कर सकते हैं, क्योंकि आपकी संवेदनशील प्रकृति केंद्र स्तर पर है।

सिंह राशि

गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह आप आत्मविश्वास और करिश्मा का अनुभव करेंगे। आपके स्वाभाविक नेतृत्व गुण चमकेंगे और आप किसी भी स्थिति को संभालने के लिए तैयार रहेंगे।

कन्या राशि

गणेशजी कहते हैं कि आप व्यावहारिकता पर एक मजबूत फोकस और विस्तार पर ध्यान का अनुभव करेंगे। आपकी विश्लेषणात्मक प्रकृति अपने चरम पर होगी, जिससे आप उन कार्यों में उत्कृष्टता प्राप्त कर सकेंगे जिनमें सटीकता की आवश्यकता होती है।

तुला राशि

गणेशजी कहते हैं कि आप आशावाद और ऊर्जा में वृद्धि का अनुभव कर सकते हैं। यह नई शुरुआत और अवसरों को अपनाने का समय है। आप अपने जीवन में सकारात्मक बदलाव लाने के लिए दृढ़ संकल्प की भावना महसूस करेंगे।

वृश्चिक राशि

गणेशजी कहते हैं वृश्चिक इस सप्ताह आप अपने जीवन के विभिन्न पहलुओं में तीव्रता और जुनून की लहर महसूस कर सकते हैं। इस ऊर्जा को अपनाएं और अपने लाभ के लिए इसका उपयोग करें। यह गहन आत्मनिरीक्षण और परिवर्तन का समय है।

धनु राशि

गणेशजी कहते हैं धनु इस सप्ताह आप रोमांच की भावना और अन्वेषण की इच्छा महसूस कर सकते हैं। यह आपके क्षितिज का विस्तार करने और नए अनुभवों की तलाश करने का समय है।

मकर राशि

गणेशजी कहते हैं मकर इस सप्ताह आप दृढ़ संकल्प और ध्यान केंद्रित करने की भावना महसूस कर सकते हैं। यह समय व्यावहारिकता और योजना बनाने का है। एक कदम पीछे हटें और अपने दीर्घकालिक लक्ष्यों का मूल्यांकन करें, और सुनिश्चित करें कि आपके कार्य आपकी आकांक्षाओं के अनुरूप हैं।

कुंभ राशि

गणेशजी कहते हैं कुंभ इस सप्ताह आप रचनात्मकता और नवीनता की लहर का अनुभव कर सकते हैं। यह आपके अनूठे दृष्टिकोण को अपनाने और दायरे से बाहर सोचने का समय है। अपने अंतर्ज्ञान पर भरोसा करें और नए विचारों और अवसरों की खोज करें।

मीन राशि

गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह आप अंतर्ज्ञान और कल्पना के मिश्रण का अनुभव कर सकते हैं। अब समय आ गया है कि आप अपने आंतरिक ज्ञान का दोहन करें और अपनी प्रवृत्ति पर भरोसा करें। अपने कल्पनाशील स्वभाव को अपनाएं और इसे निर्णय लेने में आपका मार्गदर्शन करने दें।

ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें - ृ

Vastu Tips: आग्नेय कोण में सीढ़ियां बनाने से क्या होता है?  जानिए क्या कहता है वास्तु शास्त्र

घर के किचन में आज ही लगाएं इस रंग की तस्वीर, बनी रहेगी मां अन्नपूर्णा की कृपा, कभी खाली नहीं होगा अन्न का भंडार

किस दिन तुलसी के पत्ते नहीं तोड़ना चाहिए? तोड़ने से पहले 1 बार जरूर जानें ये बात, ताबड़तोड़ मिलेगी सफलता

 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement