Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Weekly love Horoscope: इस हफ्ते क्या अपने दिल की बात किसी खास को कहना रहेगा सही? पढ़िए सभी 12 राशियों का लव साप्ताहिक राशिफल

Weekly Love Horoscope 9th to 15th October 2023: आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Vineeta Mandal Published on: October 08, 2023 18:00 IST
Weekly Love Horoscope- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Weekly Love Horoscope

Weekly love Horoscope 9th to 15th October 2023: नया हफ्ता आरंभ होने जा रहा है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी? जानिए लव साप्ताहिक राशिफल। 

मेष 

इस सप्ताह प्रेम और रोमांस आपके जीवन में केंद्र स्तर पर रहेगा। यदि आप किसी रिश्ते में हैं, तो उम्मीद करें कि जुनून और इच्छा तीव्र होने पर चिंगारी भड़क उठेगी। आप अपने साथी के साथ जुड़ाव बढ़ा हुआ महसूस करेंगे और साथ मिलकर अपने रास्ते में आने वाली किसी भी चुनौती को पार कर लेंगे।

वृषभ

 

इस सप्ताह वृषभ राशि वालों के लिए प्रेम केंद्र बिंदु रहेगा। यदि आप किसी रिश्ते में हैं, तो अपने साथी के साथ प्रतिबद्धता और सुरक्षा की गहरी भावना की अपेक्षा करें। संचार सुचारू रूप से चलता है, और आप पहले से कहीं अधिक जुड़ाव महसूस करते हैं।

मिथुन 

मिथुन इस सप्ताह प्रेम और रोमांस केंद्र स्तर पर रहेगा। यदि आप किसी रिश्ते में हैं, तो जुनून और तीव्रता बढ़ने की उम्मीद करें। संचार महत्वपूर्ण होगा, इसलिए अपनी इच्छाओं को व्यक्त करना और अपने साथी की जरूरतों को सुनना सुनिश्चित करें।

कर्क

इस सप्ताह कर्क और हृदय संबंधी मामले केंद्र में रहेंगे। यदि आप किसी रिश्ते में हैं, तो भावनात्मक जुड़ाव और अंतरंगता की गहराई की अपेक्षा करें। खुला और ईमानदार संचार आपके बंधन को मजबूत करेगा, इसलिए अपनी भावनाओं को व्यक्त करें और अपने साथी की जरूरतों को ध्यान से सुनें।

सिंह

अपने प्रेम जीवन में रोमांस और जुनून के एक सप्ताह के लिए तैयार हो जाइए। सितारों की ऊर्जा अनुकूल रूप से संरेखित होती है, जिससे आप अपने साथी के करीब आते हैं या किसी नए व्यक्ति के साथ फिर से चिंगारी भड़कती है।

कन्या

यह सप्ताह प्यार और रिश्तों पर केंद्रित है। आप स्वयं को अपने साथी के साथ अधिक भावनात्मक रूप से जुड़ा हुआ महसूस कर सकते हैं, गहरी अंतरंगता और समझ की तलाश कर रहे हैं। इस दौरान संचार महत्वपूर्ण है, इसलिए अपनी भावनाओं को खुलकर और ईमानदारी से व्यक्त करें।

तुला

तुला राशि, इस सप्ताह प्रेम हवा में है क्योंकि रोमांटिक ऊर्जाएँ तीव्र हो रही हैं। यदि आप एक प्रतिबद्ध रिश्ते में हैं, तो आप भावनात्मक जुड़ाव और अंतरंगता की गहराई का अनुभव करेंगे।

वृश्चिक

वृश्चिक, इस सप्ताह प्रेम केंद्र स्तर पर है क्योंकि भावनाएँ गहरी हैं। यदि आप एक प्रतिबद्ध रिश्ते में हैं, तो अपने साथी के साथ गहन और भावुक क्षणों की अपेक्षा करें। विश्वास और अंतरंगता की भावना को बढ़ावा देते हुए, अपनी गहरी इच्छाओं को खुलकर साझा करें।

धनु

दिल के मामलों में, यह सप्ताह गहरे संबंधों और रोमांटिक रोमांच के अवसर प्रस्तुत करता है। एकल धनु राशि वाले खुद को किसी दिलचस्प व्यक्ति की ओर आकर्षित पा सकते हैं जो एक भावुक रिश्ते को जन्म दे सकता है।

मकर

दिल के मामले में यह सप्ताह मकर राशि वालों के लिए स्थिरता और रोमांस का मिश्रण लेकर आया है। यदि आप एक प्रतिबद्ध रिश्ते में हैं, तो आपको अपने साथी की विश्वसनीयता और वफादारी में आराम मिलेगा।

कुंभ 

इस सप्ताह कुंभ राशि वालों के लिए प्यार हवा में है। चाहे आप किसी प्रतिबद्ध रिश्ते में हों या किसी नए रिश्ते की खोज कर रहे हों, रोमांस और जुनून पनपने की संभावना है।

मीन 

यह सप्ताह मीन राशि वालों के लिए प्रेम और रोमांस को उजागर करेगा। मौजूदा रिश्ते गहरे भावनात्मक संबंधों और नए जोश का अनुभव कर सकते हैं। मीन साप्ताहिक प्रेम राशिफल सुझाव देता है कि आप अपनी भावनाओं को खुलकर और ईमानदारी से व्यक्त करें, क्योंकि भेद्यता आपके साथी के साथ आपके बंधन को मजबूत कर सकती है।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

इस हफ्ते इन राशि के जातकों की सूझबूझ और रणनीति ही उनकी आर्थिक स्थिति बनाएगी मजबूत, धन का भी मिलेगा महालाभ!

नवरात्रि से पहले इन राशियों पर बरसेगी मां दुर्गा की कृपा, भाग्य का मिलेगा पूरा साथ, हर इच्छा होगी पूर्ण

 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement