Friday, May 10, 2024
Advertisement

Weekly Love Horoscope 3rd to 9th July 2023: इस हफ्ते किन राशियों को मिलेगी प्यार में सफलता? किसका होगा ब्रेकअप, जानें अपनी लव लाइफ

Weekly Love Horoscope 3rd July to 9th July 2023: आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Sushma Kumari Published on: July 01, 2023 23:06 IST
साप्ताहिक लव राशिफल 3 जुलाई से 9 जुलाई 2023- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Weekly Love Horoscope 3rd July to 9th July 2023

Weekly Love Horoscope 3rd July to 9th July 2023: नया हफ्ता आरंभ होने जा रहा है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी? जानिए लव साप्ताहिक राशिफल।

मेष राशि

अपने संबंध को गहरा करने और अंतरंगता के नए स्तरों का पता लगाने के अवसर का लाभ उठाएं। मेष साप्ताहिक प्रेम राशिफल बताता है कि एकल मेष राशि के लोगों के लिए ब्रह्मांड आपके पक्ष में है।

वृषभ राशि

अपने बंधन को मजबूत करने और अपने प्यार और प्रशंसा व्यक्त करने के लिए समय निकालें। अविवाहित वृषभ राशि वालों के लिए यह सप्ताह रोमांटिक मुलाकातों के अवसर लेकर आया है।

मिथुन राशि

जैसा कि मिथुन साप्ताहिक प्रेम राशिफल बताता है, आप अपने अंतर्ज्ञान पर भरोसा करते हैं और अपने आप को सार्थक कनेक्शन खोजने की अनुमति देते हैं। जो लोग किसी रिश्ते में हैं, उनके लिए यह सप्ताह खुले और ईमानदार संचार का आह्वान करता है।

कर्क राशि

अपने साथी की जरूरतों को ध्यान से सुनें और उन्हें अपना अटूट समर्थन प्रदान करें। एकल लोगों के लिए, आप स्वयं को अधिक गहन और सार्थक रिश्तों की ओर आकर्षित पा सकते हैं।

सिंह राशि

यदि आप अकेले हैं, तो रोमांचक मुठभेड़ों और संभावित रिश्तों की अपेक्षा करें जो कुछ सार्थक में बदल सकते हैं। रिश्तों में बंधे लोगों के लिए, यह बंधनों को गहरा करने और नए जुनून का समय है।

कन्या राशि

अपनी भावनाओं को खुलकर व्यक्त करें, जिससे भेद्यता आपको अपने साथी के करीब ला सके। एकल कन्या किसी ऐसे व्यक्ति की ओर आकर्षित हो सकती है जो उनके मूल्यों और रुचियों को साझा करता है।

तुला राशि

अपनी भावनाओं को खुलकर अपने साथी के सामने व्यक्त करें, इससे आपका रिश्ता मजबूत होगा। एकल तुला राशि वाले स्वयं को किसी विशेष व्यक्ति के प्रति आकर्षित पा सकते हैं, क्योंकि चुंबकीय ऊर्जा संभावित प्रेम संबंधों को आकर्षित करती है।

वृश्चिक राशि

अपनी भावनाओं को खुलकर और ईमानदारी से व्यक्त करें, ताकि आपका साथी आपके प्यार की गहराई को समझ सके।

धनु राशि

धनु साप्ताहिक प्रेम राशिफल सुझाव देता है कि एक आकस्मिक मुलाकात आपके वर्तमान रिश्ते में गहरे संबंध या महत्वपूर्ण बदलाव का कारण बन सकती है।

मकर राशि

खुले रहें और अपनी भावनाओं को ईमानदारी से संप्रेषित करें, विश्वास और समझ को बढ़ावा दें। यदि आप अकेले हैं, तो एक संभावित रोमांटिक रुचि आपके जीवन में प्रवेश कर सकती है, कोई ऐसा व्यक्ति जो आपके मूल्यों और महत्वाकांक्षाओं को साझा करता हो।

कुंभ राशि

जो लोग पहले से ही किसी रिश्ते में हैं, उनके लिए यह समय संबंधों को गहरा करने और जुनून बढ़ाने का है।

मीन राशि

दिल के मामलों में अपने अंतर्ज्ञान को आपका मार्गदर्शन करने दें। रिश्ते में रहने वालों के लिए, गहरे भावनात्मक संबंध उजागर होते हैं। अपनी भावनाओं को खुलकर और ईमानदारी से व्यक्त करें, क्योंकि इससे आपका बंधन मजबूत होगा।

श्री ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है। 

ये भी पढ़ें - 

Weekly Horoscope 3rd to 9th July 2023: जुलाई का पहला सप्ताह आपकी राशि के लिए कैसा रहेगा? यहां पढ़ें सभी 12 राशियों का साप्ताहिक राशिफल

Weekly Health Horoscope 3rd to 9th July 2023: सेहत के लिहाज से कैसा बीतेगा आपका यह सप्ताह, जानें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल 

Weekly Business Horoscope  3rd to 9th July 2023: जुलाई का पहला सप्ताह बिजनेस के लिए बहुत अच्छा रहने वाला है इन राशियों के लिए, मिलेगी अपार सफलता

 

 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement