Rashi Parivartan: इन 5 राशियों के शुरू होने वाले हैं अच्छे दिन, मां लक्ष्मी की कृपा से खूब होगा धन-लाभ

Rashi Parivartan: शुक्र देव 18 अक्टूबर को राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं। इस दिन शुक्र देव तुला राशि में प्रवेश कर जाएंगे। ग्रहों के राशि परिवर्तन का सभी राशियों पर प्रभाव पड़ता है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Published on: October 15, 2022 12:52 IST
Rashi Parivartan- India TV Hindi
Image Source : RASHI PARIVARTAN Rashi Parivartan

Highlights

  • शुक्र देव 18 अक्टूबर को राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं।
  • ग्रहों के राशि परिवर्तन का सभी राशियों पर प्रभाव पड़ता है।

Rashi Parivartan: मां लक्ष्मी इन राशियों में मेहरबान होने वाली है। साथ ही इन राशि वालों के अच्छे दिन आने वाले हैं। ऐसा कहा जाता है की शुक्र ग्रह के शुभ होने पर मां लक्ष्मी की भी विशेष कृपा प्राप्त होती है। साथ ही शुक्र देव के अशुभ होने पर व्यक्ति के जीवन में कई तरह की परेशानियां आ जाती है। व्यक्ति के जीवन में कुछ अच्छा नहीं होता। वहीं शुक्र देव 18 अक्टूबर को राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं। इस दिन शुक्र देव तुला राशि में प्रवेश कर जाएंगे। ग्रहों के राशि परिवर्तन का सभी राशियों पर प्रभाव पड़ता है। आइए जानते है इस परिवर्तन पर किन राशियों के अच्छे दिन आएंगे। 

मिथुन राशि

इस परिवर्तन में मिथुन राशि वालो को शुभ समाचार मिलेगा। साथ ही इन राशि वालों को नौकरी में तरक्की मिलने के योग है। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। इन राशि वाले वाहन खरीद सकते हैं। मिथुन राशि वालों को धन की कमी नहीं होगी। इन राशि वालों पर मां लक्ष्मी की कृपा बनी रहेगी।

Rashi Parivartan

Image Source : RASHI PARIVARTAN
Rashi Parivartan

कर्क

इन राशि वालों को नौकरी संबंधी शुभ समाचार मिल सकता है। साथ ही धन लाभ होने के आसार नजर आ रहे हैं। ऑफिस में नई पहल करने के लिये दिन अच्छा है। लाभ होने की सम्भावना बन रही है। करियर में आज कुछ बदलाव होने वाला है, तरक्की के नये रास्ते खुलेंगें। साथ ही आपके मान-सम्मान में बढ़ोत्तरी होगी। 

Rashi Parivartan

Image Source : RASHI PARIVARTAN
Rashi Parivartan

कन्या

रुका हुआ काम पूरा हो सकता है। आपके काम में आत्मविश्वास की झलक दिखाई देगी। विवाहित रिश्तों में मिठास बढ़ेगी।आय में वृद्धि हो सकती है। आपके द्वारा किए गए कार्यों की सराहना की जाएगी। कार्यों में सफलता मिलेगी। नौकरी और व्यापार के लिए समय शुभ है।

Rashi Parivartan

Image Source : RASHI PARIVARTAN
Rashi Parivartan

Ahoi Vrat 2022: अहोई अष्टमी पर करें ये उपाय, कोसों दूर रहेगी जीवन की हर बड़ी समस्या

धनु 

शुभ परिणाम मिलेंगे। तरक्की के नये रास्ते मिलेंगे। दिक्कतों का तेज़ी से मुक़ाबला करने की क्षमता आपको ख़ास पहचान दिलाएगी।नए काम की शुरुआत कर सकते हैं। व्यापारियों को मुनाफा हो सकता है। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में हिस्सा लेने का अवसर मिलेगा। धन- लाभ होगा, जिससे आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए समय शुभ कहा जा सकता है।

Rashi Parivartan

Image Source : RASHI PARIVARTAN
Rashi Parivartan

मकर

इन राशि के लोगों को धन लाभ होगा। साथ ही आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। मान- सम्मान और पद- प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। तरक्की के नये रास्ते खुलेंगें।धन- लाभ होगा। कार्यक्षेत्र में सब आपके कार्य की तारीफ करेंगे। परिवार के सदस्यों का सहयोग प्राप्त होगा।

Rashi Parivartan

Image Source : RASHI PARIVARTAN
Rashi Parivartan

Morning Tips: सुबह उठकर रोज करें ये काम, खुश होगी माता लक्ष्मी बरसेगी खास कृपा

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। INDIA TV इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Festivals News in Hindi के लिए क्लिक करें धर्म सेक्‍शन