Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

ऐसे दांत वाले होते हैं बेहद चतुर, संभलकर रहें इनसे वरना आपको ठगते नहीं लगेगी देर

Samudrik Shastra: ऐसा अक्सर आपने काले पीले दांत वाले लोगों को देखा होगा। आइए आचार्य इंदु प्रकाश से जानते हैं ऐसे लोगों के स्वभाव के बारे में।

Written By : Acharya Indu Prakash Edited By : Poonam Yadav Published on: March 10, 2023 18:50 IST
samudrik shastra of dirty teeth people- India TV Hindi
Image Source : FREEPIK samudrik shastra of dirty teeth people

अक्सर देखा गया है कि लोगों के स्वभाव के बारे में उसके शारीरिक बनावट पता चल जाता है। अक्सर आपने गंदे दांत यानी की काले, पीले दांत वाले लोगों को देखा होगा। आइए जानते हैं ऐसे लोगों के स्वभाव के बारे में।

झगड़ालू स्वभाव के होते हैं ऐसे लोग

सामुद्रिक शास्त्र में आज हम बात करेंगे हल्के काले दांतों वाले लोगों के स्वभाव के बारे में. सामुद्रिक शास्त्र के अनुसार जिन लोगों के दांत थोड़े काले या सांवले रंग के होते हैं, वो लोग बड़े ही चतुर होते हैं और साथ ही झगड़ालू स्वभाव के भी होते हैं।

मीठी बातें करके अपना काम निकलवा लेते हैं

इन लोगों की सूरत देखने में भले ही कितनी अच्छी और भोली लगती हो, लेकिन इनकी सीरत कुछ और ही होती है। यानी ये दिखते कुछ और हैं और होते कुछ और हैं। ये लोग मीठी-मीठी बातें करके बड़ी ही चतुराई से दूसरों से अपना काम निकलवा लेते हैं और दूसरे व्यक्ति को इन पर शक भी नहीं होता। अतः ऐसे लोगों के साथ थोड़ा संभलकर रहना चाहिए।

(आचार्य इंदु प्रकाश देश के जाने-माने ज्योतिषी हैं, जिन्हें वास्तु, सामुद्रिक शास्त्र और ज्योतिष शास्त्र का लंबा अनुभव है। इंडिया टीवी पर आप इन्हें हर सुबह 7.30 बजे भविष्यवाणी में देखते हैं)

 ये भी पढ़ें - 

जिसने भी इस एक चीज़ से किया समझौता, वो जीवन में कभी सिर उठाकर नहीं चल पाएगा, जानिए क्या कहती है चाणक्य नीति

वास्तु टिप्स: होटल में भंडार घर और डाइनिंग हॉल की गलत दिशा आपको बना देगा कंगाल!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें धर्म सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement