Thursday, April 25, 2024
Advertisement

विश्व कप हारने वाली न्यूजीलैंड टीम को पूर्व कप्तान ब्रैंडन मैक्कलम ने दिया गुरु मंत्र, कही ये बड़ी बात

मैक्कलम की टीम को चार साल पहले मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेले गए फाइनल में आस्ट्रेलिया ने मात दी थी।

IANS Reported by: IANS
Published on: July 21, 2019 6:28 IST
Brendon Mccullum- India TV Hindi
Image Source : PTI Brendon Mccullum, Former Captain Newzealand

वेलिंग्टन। पूर्व विकेटकीपर-बल्लेबाज ब्रैंडन मैक्कलम ने कहा है कि न्यूजीलैंड को आईसीसी विश्व कप-2019 के फाइनल मैच से आगे निकलना होगा। विश्व कप का फाइनल मैच टाई रहा था और फिर सुपर ओवर में गया था। सुपर ओवर भी टाई रहा और इंग्लैंड ज्यादा बाउंड्रीज मारने के कारण विश्व विजेता बनने में सफल रही। 

स्टफ डॉट को डॉट एनजेड ने मैक्कलम के हवाले से लिखा है, "यह उनके लिए काफी मुश्किल होने वाला है। चैंजिंग रूम में मैंने उस दिन उन लोगों के साथ बीयर पी थी। पूरी टीम टूटी हुई थी।"

न्यूजीलैंड को पहली बार 2015 के फाइनल में पहुंचने वाले कप्तान मैक्कलम ने कहा, "उन्होंने जो किया है उस पर उन्हें बहुत गर्व है। आने वाले दिनों, महीनों में वह समझेंगे कि वह कितना शानदार मैच था, उस स्तर पर उस मैच को खेलना और वो भी जिस तरह से वो खेले वो कितना लाजवाब था।"

मैक्कलम की टीम को चार साल पहले मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेले गए फाइनल में आस्ट्रेलिया ने मात दी थी। चार साल बाद न्यूजीलैंड एक बार फिर फाइनल में पहुंची। इस बार उसकी कमान मौजूदा दौर के बेहतरीन बल्लेबाज केन विलियम्सन के हाथों में थी और मैदान था क्रिकेट का मक्का कहा जाने वाला लॉर्ड्स, लेकिन नतीजा नहीं बदला था। कीवी स्वदेश वापस लौटे लेकिन उप-विजेता के तमगे के साथ। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement