1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. आईपीएल में हुई तकरार के बाद अब कोहली की कप्तानी पर यह क्या बोल गए सुर्यकुमार !

आईपीएल में हुई तकरार के बाद अब कोहली की कप्तानी पर यह क्या बोल गए सुर्यकुमार !

मुंबई इडियंस के लिए खेलने वाले सुर्यकुमार रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली के साथ मैदान पर भिड़ गए थे और आखों में आख डालकर उनको जवाब दिया था।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: February 27, 2021 12:00 IST
Suryakumar yadav, India vs England, Virat Kohli, sports - India TV Hindi
Image Source : TWITTER/IPL Suryakumar yadav and Virat Kohli

इंडियन प्रीमियर लीग 2020 में मुंबई इंडियंस के स्टार खिलाड़ी सुर्यकुमार यादव ने विराट कोहली के साथ बहस कर के खूब सुर्खियां बटोरी थी। मुंबई इडियंस के लिए खेलने वाले सुर्यकुमार रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली के साथ मैदान पर भिड़ गए थे और आखों में आख डालकर उनको जवाब दिया था।

इस घटना के बाद कई तरह की बातें बनी थी लेकिन अब वही सुर्यकुमार कोहली की कप्तानी में भारतीय टीम लिए डेब्यू करेंगे। सुर्यकुमार को इंग्लैंड के खिलाफ आगामी टी-20 सीरीज के लिए टीम में मौका दिया गया और टीम के चयन के बाद उन्होंने विराट कोहली के लिए जो कहा वह काफी हैरान करने वाला है।

यह भी पढ़ें- श्रीलंका दौरे के लिए वेस्टइंडीज ने किया टीम का एलान, क्रिस गेल की हुई वापसी

सुर्यकुमार ने एक इंटरव्यू में कहा, ''मैं विराट के खिलाफ आईपीएल में खेल चुका हूं। उनमें एक अगल एटिट्यूड देखने को मिलता है। कोहली एक ऐसे खिलाड़ी जिन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में क्या नहीं हासिल किया है लेकिन उसके बावजूद मैदान पर वह जिस तरह की एनर्जी दिखाते हैं वह बेहतरीन है। कोहली में मैंने हमेशा जीत के लिए भूख को देखा है।''

उन्होंने कहा, ''मैं हमेशा से विराट कोहली से प्रभावित रहा हूं। उनके साथ कभी भी ड्रेसिंग रूम शेयर करने का मौका नहीं मिला है लेकिन मैं मुंबई इंडियंस के साथी खिलाड़ी हार्दिक पंड्या से उनके बारे में पूछता रहता हूं कि वह किस तरह से प्रैक्टिस करते हैं। वह ऐसा क्या करते हैं कि मैदान पर सबसे अलग दिखते हैं।''

यह भी पढ़ें- भारतीय दौरे के बीच में ही वापस इंग्लैंड लौटे क्रिस वोक्स, एक भी मैच में नहीं मिला था मौका

आपको बता दें कि सुर्यकुमार पिछले कुछ सालों से लगातार आईपीएल और घरेलू सर्किट पर धमाल मचा रहे हैं लेकिन इसके बावजूद चयनकर्ता उनको नजरअंदाज कर रहे थे। हालांकि उन्होंने अपने प्रदर्शन से चयनकर्ताओं को नेशनल टीम में अब उन्हें चुनने के लिए मजबूर कर दिया।

सुर्यकुमार ने कहा, ''मैं लंबे समय से विराट कोहली की कप्तानी में खेलने के लिए सपना देख रहा था और अब वह पूरा होने जा रहा है। मैं उनसे बहुत कुछ सीखना चाहता हूं। मैं उनसे सीखकर एक अच्छा खिलाड़ी बनने के लिए बेताब हूं। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X