Thursday, April 25, 2024
Advertisement

ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर एनाबेल सदरलैंड गेंदबाजी में शेफाली वर्मा के सामने पेश करना चाहती हैं कड़ी चुनौती

सदरलैंड न्यूजीलैंड के खिलाफ आखिरी मिनट में सीरीज से हट गई थीं और अब उनकी टीम में वापसी हुई है।  

IANS Edited by: IANS
Published on: September 04, 2021 18:57 IST
Australia, all-rounder, Annabel Sutherland, Shafali Verma, cricket, Sports, India- India TV Hindi
Image Source : GETTY Shafali Verma and  Annabel Sutherland

ऑस्ट्रेलिया की तेज गेंदबाज ऑलराउंडर एनाबेल सदरलैंड का मानना है कि भारतीय महिला टीम की सलामी बल्लेबाज शैफाली वर्मा के खिलाफ गेंदबाजी करना अच्छी चुनौती होगी। सदरलैंड ने कहा कि अगर उन्हें नई गेंद से गेंदबाजी करने के लिए कहा जाएगा तो वह इसके लिए तैयार हैं।

सदरलैंड ने कहा, "टीम में डार्सी ब्राउन, स्टेला कैंपबेल और टेयला वलाएमिंक के रूप में कई तेज गेंदबाज हैं। हमारे पास अच्छा तेज गेंदबाजी आक्रमण है। जो भी नई गेंद से गेंदबाजी करेगा इसमें कोई शक नहीं कि वह बेहतर करेगा।"

यह भी पढ़ें- प्रमोद भगत ने रचा इतिहास, पैरालंपिक में गोल्ड मेडल जीतने वाले पहले भारतीय शटलर बने

उन्होंने कहा, "इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कौन नई गेंद से शुरूआत करेगा क्योंकि टीम का गेंदबाजी आक्रमण अच्छा है। मेरे ख्याल से शैफाली के खिलाफ गेंदबाजी करना एक अच्छी चुनौती है।"

सदरलैंड न्यूजीलैंड के खिलाफ आखिरी मिनट में सीरीज से हट गई थीं और अब उनकी टीम में वापसी हुई है।

यह भी पढ़ें- ENG vs IND: सचिन तेंदुलकर के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में ऐसा कारनामा करने वाले दूसरे खिलाड़ी बने रोहित शर्मा

सदरलैंड ने कहा, "यह मेरी दूसरी पूरे प्रारूप की सीरीज होगी जिसमें मैं फिट और मजबूत रहने की कोशिश करूंगी। मैं कुछ चीजों पर काम कर रही हूं। ओवरऑल मैं मजबूत हूं और मैं ऐसा करना जारी रखूंगी।"

भारत और ऑस्ट्रेलिया की महिला टीमों के बीच सभी प्रारूपों की सीरीज वनडे से शुरू होगी और इसका पहला मुकाबला 21 सितंबर को खेला जाएगा।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement