Friday, April 26, 2024
Advertisement

भारत के लिए स्टोक्स ने भरी इंग्लैंड से उड़ान तो फैंस ने उनको इस तरह किया ट्रोल

भारत के खिलाफ आगामी 4 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने के लिए ब्रिटेन से उड़ान भर चुके हैं। इसकी जानकारी स्टोक्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दी है। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: January 24, 2021 10:18 IST
Ben Stokes- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- @CRAZIESTLAZY Ben Stokes

इंग्लैंड टीम इस समय श्रीलंका दौरे पर है लेकिन उसके सबसे शानदार हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स भारत के खिलाफ आगामी 4 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने के लिए ब्रिटेन से उड़ान भर चुके हैं। इसकी जानकारी स्टोक्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दी है। जिसमें उन्होंने फ्लाइट के अंदर बैठकर अपनी तस्वीर पोस्ट की है। इस तरह स्टोक्स ने जैसे ही अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर डाली उन्हें फैंस ट्रोल करने लगे। किसी ने उन्हें युवराज के खिलाफ 6 छक्के याद दिलाए तो किसी ने उनके पीछे रिषभ पंत की फोटो लगाकर उनके मजे लिए हैं।

दरअसल, इंग्लैंड टीम इन दिनों श्रीलंका दौरे पर हैं। जहां पर वो टेस्ट सीरीज खेल रही है। इस सीरीज में इंग्लैंड ने अपने सबसे धाकड़ खिलाड़ी बेन स्टोक्स को आराम दिया था। जिससे वो भारत के खिलाफ सीरीज में तरोताजा होकर मैदान में उतर सके। इस कड़ी में स्टोक्स ने जब इंग्लैंड से भारत के लिए उड़ान भरी तो उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, "मैं जल्द ही आ रहा हूँ भारत।"

पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट और टी-20 सीरीज के लिए दो अलग-अलग टीमें मैदान पर उतारेगी साउथ अफ्रीका

स्टोक्स के इस ट्वीट पर फैंस ने उनके मजे लेने शुरू कर दिए हैं। जिस कड़ी में उनके पीछे किसी फैन ने रिषभ पंत कि तस्वीर लगा दी तो किसी ने युवराज के इंग्लैंड के खिलाफ 6 गेंदों में 6 छक्के का विडियो शेयर किया।

भारत वापसी के बाद रहाणे ने किया ऐसा की सोशल मीडिया पर फैंस बोले, 'एक ही तो दिल है कितनी बार जीतोगे'

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया में चार टेस्ट मैचों की ऐतिहासिक सीरीज 2-1 से जीतने के बाद टीम इंडिया आत्मविश्वास से लबरेज है। ऐसे में अब भारत को घरेलू सरजमीं पर इंग्लैंड के खिलाफ चार मैचों कि लम्बी टेस्ट सीरीज खेली है। जिसका पहला मैच 5 फरवरी से चेन्नई में खेला जाएगा। जबकि दूसरा मैच भी चेन्नई और तीसरा व चौथा टेस्ट मैच दुनिया के सबसे बड़े सरदार पटेल स्टेडियम अहमदाबाद में खेला जाएगा। इसके बाद 5 टी20 और तीन वनडे मैचों की सीरीज भी खेली जाएगी।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement