Thursday, April 25, 2024
Advertisement

दक्षिण अफ्रीका टीम का नेतृत्व करने के लिए स्वाभाविक रूप से फिट हूं : डीन एल्गर

दक्षिण अफ्रीका के डीन एल्गर ने कहा कि कप्तान के तौर पर वेस्टइंडीज के खिलाफ उनकी पहली सीरीज में दो आसान टेस्ट जीत से उन्हें ऐसा लग रहा था कि वह नेतृत्व करने के लिए स्वाभाविक रूप से फिट हैं। 

IANS Reported by: IANS
Published on: June 25, 2021 15:54 IST
दक्षिण अफ्रीका टीम का...- India TV Hindi
Image Source : GETTY दक्षिण अफ्रीका टीम का नेतृत्व करने के लिए स्वाभाविक रूप से फिट हूं : डीन एल्गर

सेंट जॉर्ज (ग्रेनाडा)| दक्षिण अफ्रीका के डीन एल्गर ने कहा कि कप्तान के तौर पर वेस्टइंडीज के खिलाफ उनकी पहली सीरीज में दो आसान टेस्ट जीत से उन्हें ऐसा लग रहा था कि वह देश का नेतृत्व करने के लिए स्वाभाविक रूप से फिट हैं। 

दक्षिण अफ्रीका ने पहले टेस्ट में मेजबान टीम को एक पारी और 63 रनों से हरा दिया और दूसरा टेस्ट 158 रन से जीतकर सेंट लूसिया में दो टेस्ट मैचों की सीरीज में क्लीन स्वीप कर लिया। वेस्टइंडीज के खिलाफ यहां 26 जून से शुरू हो रही पांच मैचों की टी20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज में प्रोटियाज अच्छा काम करना चाहेगा।

एल्गर ने कहा, यह (नेतृत्व) कुछ ऐसा है जिसे मैंने हमेशा सोचा है कि मैं पैदा इसी के लिए हुआ हूं। मैं हमेशा फ्रेंचाइजी क्रिकेट के माध्यम से स्कूल, क्लब क्रिकेट में एक कप्तान रहा हूं। मुझे हमेशा लगता है कि मैंने उदाहरण बनकर नेतृत्व किया है। "

एल्गर ने ईएसपीएनक्रिकइंफो से कहा, यह (कप्तान) एक बड़ा सम्मान है। मैं उस जिम्मेदारी से नहीं कतराता और मैं यह कहने से नहीं कतराता। मुझे तो इसे स्वीकार करना ही था।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement