Thursday, April 25, 2024
Advertisement

विंडीज के लिए खेलने को कभी मना नहीं करेंगे क्रिस गेल, कहा इस देश के लिए ही धड़कता है दिल

2012 और 2016 टी20 विश्वकप विजेता टीम का हिस्सा रहे गेल ने कहा कि उनकी नजरें तीसरी बार टीम के लिए टी20 विश्व कप जीतने पर लगी हुई हैं।  

IANS Reported by: IANS
Published on: March 02, 2021 17:56 IST
Chris Gayle will never refuse to play for West Indies, says heart beats for this country only- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Chris Gayle will never refuse to play for West Indies, says heart beats for this country only

एंटिगा। वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल ने कहा है कि उनका दिल हमेशा वेस्टइंडीज के लिए धड़कता है और जब भी उन्हें राष्ट्रीय टीम की तरफ से खेलने का मौका मिला है उन्होंने इसके लिए कभी मना नहीं किया और ना ही करेंगे। दुनिया मे घूम-घूम कर लीग्स में खेलने वाले गेल पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के लिए पाकिस्तान थे जब उन्हें श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज खेलने के लिए कॉल किया गया। विंडीज और श्रीलंका के बीच चार मार्च से टी20 सीरीज होनी है।

ये भी पढ़ें - EXCLUSIVE : इरफान पठान की भविष्यवाणी, 3-1 से इंग्लैंड को धूल चटाएगा भारत

2012 और 2016 टी20 विश्वकप विजेता टीम का हिस्सा रहे गेल ने कहा कि उनकी नजरें तीसरी बार टीम के लिए टी20 विश्व कप जीतने पर लगी हुई हैं।

क्रिकबज के अनुसार गेल ने कहा, "जब मेरे पास कॉल आया और पूछा गया कि क्या मैं खेलने के इच्छुक हूं। मैंने कहा, हां में विंडीज के लिए खेलना चाहता हूं। मेरा दिल हमेशा वेस्टइंडीज के लिए ही धड़कता है। मैं इस वक्त विंडीज के लिए किसी भी चीज को ठुकराने वाला नहीं हूं।"

ये भी पढ़ें - क्या बिना दर्शकों के खेला जाएगा आईपीएल 2021? पंजाब किंग्स के नेस वाडिया ने दिया जवाब

उन्होंने कहा, "इसलिए मैं पाकिस्तान से वापस आया और टीम से जुड़ा। हमें टीम में एकजुटता रखनी होगी और मुझे भरोसा है कि हम टी20 ट्रॉफी जीत सकते हैं।"

गेल ने कहा था कि वह 2019 विश्व कप के बाद वनडे से संन्यास ले लेंगे कि टूर्नामेंट के बाद वह अपनी बात से पलट गए थे। उन्होंने स्वीकार किया था कि वह फिलहाल फ्रेंचाइजी क्रिकेट पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें - आईसीसी ने प्लेयर ऑफ द मंथ के लिए अश्विन समेत चुने ये तीन खिलाड़ी

गेल ने कहा, "मैंने खेल से संन्यास लेने के बारे में सोचा था लेकिन लोगों ने कहा कि नहीं आप मत जाओ औत जितना खेल सकते हो खेलो। इसलिए मैंने फैसला किया कि मैं खेलूंगा। मैंने फ्रेंचाइजी क्रिकेट खेलने के बारे सोचा और जितना हो सके लोगों का मनोरंजन करने के बारे में विचार किया।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement