Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

IPL 2019, RR vs KKR: क्रिस लिन ने लगाया ऐसा छक्का की शाहरुख भी बोल पड़े, ये एसयूवी कार इसे ही दे दो!

मैच के दौरान क्रिस लिन ने एक ऐसा छक्का लगाया जिसके बाद टीम के मालिक शाहरुख खान ने भी यह कह दिया कि ये एसयूवी कार इसे ही दे दो।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: April 08, 2019 17:02 IST
chris lynn hit six crashed into the demonstration tata harrier car, ShahRukh Khan replied on it- India TV Hindi
chris lynn hit six crashed into the demonstration tata harrier car, ShahRukh Khan replied on it

आईपीएल का रोमांच इन दिनों सर चड़ कर बोल रहा है। कल आईपीएल का 21वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला गया था। इस मैच को 8 विकेट से जीत कोलकाता पॉइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंच गई है। कोलकाता की इस जीत में अहम भूमिका उनके सलामी बल्लेबाज क्रिस लिन और सुनील नरेन ने निभाई। दोनों ने पहले विकेट के लिए 91 रनों की साझेदारी की। इस दौरान क्रिस लिन ने 50 रन बनाए तो नरेन ने 25 गेंदों पर 47 रनों की धुआंदार पारी खेली।

मैच के दौरान क्रिस लिन ने एक ऐसा छक्का लगाया जिसके बाद टीम के मालिक शाहरुख खान ने भी यह कह दिया कि ये एसयूवी कार इसे ही दे दो। दरअसल, आईपीएल के हर मैच में एक कार मैदान पर खड़ी रहती है। क्रिस लिन ने 11वें ओवर की दूसरी गेंद पर ऐसा छक्का लगाया कि गेंद सीधा जाकर इस गाड़ी के शीशे पर लगी, हालांकि गाड़ी को कोई नुकसान नहीं हुआ।

मैच खत्म होने के बाद शाहरुख ने टीम के खिलाड़ियों को बधाई देते हुए लिखा कि यह कार क्रिस लिन को दे दी जाए। शाहरुख ने अपने ट्वीट में लिखा "आखिर अच्छा किय मेरी केकेआर, क्रिस लिन को ये एसयूवी कार दे दो, सुनील नरेन आप आप ही हो, रोबिन उथप्पा आपका स्टाइल, गेंदबाजों बहुत बढ़िया थे, पीयूष चावला जो आप कर रहे हो वो आप करो, हैरी गुरनी परिवार में आपका स्वागत है। शुक्रिया दिनेश कार्तिक पॉइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंचाने के लिए। जल्द मिलेंगे।"

इससे पहले, स्टीव स्मिथ (नाबाद 73) के अर्धशतक के बावजूद राजस्थान की टीम तीन विकेट पर 139 रन ही बना सकी। 

टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान की शुरुआत खराब और धीमी रही। टीम ने पांच रन के स्कोर पर ही कप्तान अजिंक्य रहाणे (5) का विकेट गंवा दिया। इसके बाद स्मिथ और जोस बटलर (37) ने दूसरे विकेट के लिए 72 रन जोड़े। बटलर ने 34 गेंदों की पारी में पांच चौके और एक छक्का लगाया। राजस्थान को तीसरा झटका 105 के स्कोर पर राहुल त्रिपाठी (6) के रूप में लगा। स्मिथ ने त्रिपाठी के साथ भी तीसरे विकेट के लिए 28 रन जोड़े।

स्मिथ ने बेन स्टोक्स (नाबाद सात) के साथ चौथे विकेट के लिए 34 रन की अविजित साझेदारी कर राजस्थान को तीन विकेट पर 139 रन के स्कोर तक पहुंचाया। स्टोक्स ने सात रन बनाने के लिए 14 गेंदों का सहारा लिया। स्मिथ ने 59 गेंदों की पारी में सात चौके और एक छक्का लगाया। मेजबान टीम अंतिम चार ओवर में 33 रन ही जोड़ पाई। कोलकाता की ओर से आईपीएल में अपना पहला मैच खेल रहे हैरी गुर्ने ने 25 रन पर दो विकेट और प्रसिद्ध कृष्णा ने 35 रन पर एक विकेट लिया। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement