Thursday, April 18, 2024
Advertisement

Pics: शिवम दुबे के घर बजी शहनाई, विवाह के लिए राजस्थान रॉयल्स ने भी दी बधाई

शिवम दुबे ने अपनी शादी की कुछ तस्वीरें शेयर कर ये खुशखबरी दी।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: July 16, 2021 22:06 IST
Shivam Dube Gets Married to his girlfriend Anjum Khan- India TV Hindi
Image Source : TWITTER HANDLE/@IAMSHIVAMDUBE Shivam Dube Gets Married to his girlfriend Anjum Khan

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर शिवम दुबे ने अपनी गर्लफ्रेंड अंजुम खान से मुंबई में प्राइवेट वेडिंग कर ली है। उन्होंने ये खुशखबरी अपने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए दी है।

उन्होंने कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर कीं और कैप्शन लिखा, "हमने एक दूसरे से प्यार से प्यार किया जो प्यार से भी बढ़कर था... और अब हमारा फॉरएवर शुरू होता है। जस्ट मैरीड... 16-07-2021"

उनकी आईपीएल फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स ने भी उनको शादी की शुभकामनाएं दी हैं।

शिवम दुबे ने अपनी पहली रणजी ट्रॉफी में ही सबका ध्याना आकर्षित कर लिया था। उन्होंने 23 विकेट और 632 रन बनाए थे। दुबे की हार्ड हिटिंग और गेंदबाजी उनको घरेलू क्रिकेट में मुंबई टीम का एक अटूट हिस्सा बनाती है।

ऑलिव शर्ट पहने सानिया मिर्जा ने शेयर की सेल्फी, फैंस बोले 'अतिसुंदर'

उनको आरसीबी ने साल 2019 में 5 करोड़ रुपयों में खरीदा था। लेकिन वे प्रवाभी साबित नहीं हो सके उसके बाद वे अंतरराष्ट्रीय में भी फेल हुए। उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ साल 2019 में अंतरराष्ट्रीय डेब्यू किया था। अब तक उन्होंने 13 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं जिसमें सिर्फ 105 रन बनाए हैं और पांच विकेट लिए हैं। वे आखिरी बार भारतीय जर्सी में फरवरी 2020 में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलते दिखे थे।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement