Friday, April 26, 2024
Advertisement

CSK के इस खिलाड़ी ने की आईपीएल 2021 खेलने की पुष्टि, इस टूर्नामेंट से 2 साल बाद करेगा क्रिकेट के मैदान पर वापसी

रैना ने कहा "मैं उत्तर प्रदेश को एक और खिताब दिलाना चाहता हूं और उसके लिए पूरी मेहनत करूंगा। इसके बाद मेरा फोकस अगले साल होने वाले आइपीएल पर होगा।"  

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: December 09, 2020 22:56 IST
CSK player confirmed to play IPL 2021, will return to cricket field after 2 years from this tourname- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM CSK player confirmed to play IPL 2021, will return to cricket field after 2 years from this tournament

चेन्नई सुपर किंग्स का इस साल प्रदर्शन निराशाजनक रहा था, 13 साल में ऐसा पहली बार हुआ जब सीएसके की टीम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाई थी। आईपीएल 2020 के शुरू होने से पहले टीम काफी दिक्कतों से जूझ रही थी। पहले टीम में कोरोनावायरस ने दस्तक दी और उसके बाद सुरेश रैना और हरभजन सिंह जैसे दिग्गज खिलाड़ियों ने इस टूर्नामेंट में भाग लेने से इनकार कर दिया।

ये भी पढ़ें - चेन्नइयिन को हराकर मुंबई सिटी एफसी ने शीर्ष पर मजबूत की अपनी स्थिति

लेकिन अगले साल होने वाले आईपीएल 2021 में चेन्नई सुपर किंग्स की बल्लेबाजी की जान माने जाने वाले मिस्टर आईपीएल यानी की सुरेश रैना ने अपने खेलने की पुष्टि कर दी है। जी हां, हाल ही में दैनिक जागरण को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने यह बात कही। इसी के साथ उन्होंने कहा कि वह सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के जरिए कॉम्पिटेविट क्रिकेट में वापसी करेंगे और वह उत्तर प्रदेश को अपनी कप्तानी में खिताब भी जिताएंगे।

इस इंटरव्यू में रैना ने कहा "मैं उत्तर प्रदेश को एक और खिताब दिलाना चाहता हूं और उसके लिए पूरी मेहनत करूंगा। इसके बाद मेरा फोकस अगले साल होने वाले आइपीएल पर होगा।"

ये भी पढ़ें - विश्व कैडेट खिताब के एशियाई लेग में चुनौती पेश करने के लिए तैयार भारतीय शतरंज टीम

रैना ने कॉम्पिटेटिव क्रिकेट में अपना आखिरी मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स के लिए साल 2019 में खेला था। इस मुकाबले में रैना ने रैना ने 14 गेंदों पर मात्र 8 ही रन बनाए थे।

रैना ने हाल ही में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का भी ऐलान किया था। 15 अगस्त को उन्होंने धोनी के रिटायरमेंट लेने के कुछ देर बाद ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया था।

ये भी पढ़ें - ISL-7 : पहली जीत की तलाश में जुटी ईस्ट बंगाल के सामने जमशेदपुर की चुनौती

आईपीएल 2021 में इस साल बड़ा ऑक्शन होना है, इस वजह से क्रिकेट के गलियारों में उम्मीद जताई जा रही है कि रैना इस बार शायद ही पीली जर्सी में दिखाई देंगे। वहीं इस साल आईपीएल में दो अन्य टीम भी जुड़ेगी जिसमें लखनऊ के जुड़ने की भी उम्मीद जताई जा रही है। अगर रैना सीएसके से नहीं खेलते तो लखनऊ की टीम उन्हें अपनी टीम में शामिल कर कप्तानी की जिम्मेदारी सौंप सकते हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement