1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. टी20 में ऑस्ट्रेलिया के मध्यक्रम को मजबूती दे सकते हैं क्रिश्चियन : कोच

टी20 में ऑस्ट्रेलिया के मध्यक्रम को मजबूती दे सकते हैं क्रिश्चियन : कोच

16 टी 20 इंटरनेशनल मैच खेलने वाले क्रिश्चियन को वेस्टइंडीज दौरे के लिए ऑस्ट्रेलिया की 23 सदस्यीय संभावित टीम में चुना गया है।

IANS IANS
Published on: June 10, 2021 14:46 IST
Dan Christian can strengthen Australia's middle order in T20s: Coach- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Dan Christian can strengthen Australia's middle order in T20s: Coach

सिडनी। बिग बैश लीग (बीबीएल) की टीम सिडनी सिक्सर्स के मुख्य कोच ग्रेग शिपर्ड ने कहा है कि अनुभवी ऑलराउंडर डेन क्रिश्चियन टी 20 क्रिकेट में ऑस्ट्रेलिया के मध्यक्रम को काफी मजबूती दे सकते हैं और वह अच्छे से फिनिशर की भूमिका निभा सकते हैं। 16 टी 20 इंटरनेशनल मैच खेलने वाले क्रिश्चियन को वेस्टइंडीज दौरे के लिए ऑस्ट्रेलिया की 23 सदस्यीय संभावित टीम में चुना गया है। क्रिश्चियन बीबीएल में सिडनी सिक्सर्स के लिए खेलते हैं और शिपर्ड उस टीम के कोच हैं।

ऑस्ट्रेलिया के चयनकर्ता इस समय टी 20 क्रिकेट में फिनिशर की तलाश कर रहे हैं। कोच का मानना है कि क्रिश्चियन मध्यक्रम में बतौर फिनिश बल्ले से अच्छा योगदान दे सकते हैं। अब तक 350 टी 20 मैच खेलने वाले क्रिश्चियन ने बीबीएल के पिछले सीजन में 182.6 के स्ट्राइक रेट से 272 रन बनाए थे।

शिपर्ड ने क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू से कहा, " यह वास्तव में एक बहुत ही खास भूमिका है और यह शांति, स्पष्टता और निडर होने के बारे में है। मुझे लगता है कि वह अपने करियर के उस पड़ाव पर है, जहां वह समझदारी से अपने अनुभव का उपयोग कर रहे हैं और वह अगले साल या अगले बड़े अनुबंध के लिए नहीं खेल रहे हैं। वह निडर लेकिन अनुभवी मानसिकता के साथ खेलते हैं जो उन्हें सबसे अच्छा विकल्प लेने की अनुमति देता है।"

उन्होंने कहा, " एक कोच के रूप में, जो मुझे लगता है कि उनके पास अच्छा संतुलन है और वह अपने अनुभव का अच्छी तरह से उपयोग कर रहे हैं। कई अन्य खिलाड़ी उन क्षणों में नहीं रहे हैं और उस दबाव से निपटे हैं और वह सफल और असफल रहे।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X