Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

Video: बुमराह-शमी की करिश्माई साझेदारी, ड्रेसिंग रूम में साथी खिलाड़ियों ने 'बल्लेबाजों' का यूं किया स्वागत

शमी और बुमराह की जोड़ी ने भारत की मैच में वापसी करवाई।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: August 16, 2021 19:28 IST
ENG vs IND: Jasprit Bumrah, Mohammed Shami receive rousing...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER HANDLE/@BCCI ENG vs IND: Jasprit Bumrah, Mohammed Shami receive rousing welcome after shining with the bat

भारत और इंग्लैंड के बीच लॉर्ड्स टेस्ट के आखिरी दिन टीम इंडिया के टेलएंडर्स जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी ने अर्धशतकीय साझेदारी की। शमी ने अपने टेस्ट करियर की दूसरी फिफ्टी भी जड़ी थी और बुमराह ने 34 रनों की शानदार पारी खेली थी। फैंस और क्रिकेट पंडितों इस जोड़ी ने दिल जीता और सोशल मीडिया पर सभी लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं।

दिन की शुरुआत में भारत ने 181/6 के स्कोर से बल्लेबाजी शुरू की थी और अब तब उनके पास 154 रनों की लीड थी। ऋषभ पंत ही भारत की ओर से आखिरी बल्लेबाज बचे थे। उन्होंने कुछ बड़े शॉट्स खेले और उसके बाद ओली रॉबिंसन की गेंद पर 22 रन बना कर आउट हो गए। इशांत शर्मा भी पंत के बाद आउट हुए और तब भारत का स्कोर 209/8 था।

इंग्लैंड तब मजबूत स्थिति में थी लेकिन शमी और बुमराह ने उनका मजा किरकिरा कर दिया। शमी और बुमराह की जोड़ी ने भारत की मैच में वापसी करवाई। जेम्स एंडरसन से लेकर मार्क वुड तक, सभी इंग्लिश गेंदबाज परेशान हो गए। शमी और बुमराह ने नौवें विकेट के लिए 89 रनों की साझेदारी की। फिर भारत ने 298/8 के स्कोर पर पारी को घोषित कर दिया। अब इंग्लैंड को जीत के लिए 272 रन चाहिए।

ENG v IND : बुमराह-शमी का कमाल, 10 साल बाद ऐसा करने वाली पहली भारतीय जोड़ी बनी

भारतीय कैंप बुमराह और शमी की बल्लेबाजी से काफी खुश थे। दोनों तेज गेंदबाजों का ड्रेसिंग रूम में धूमधूमा से स्वागत किया गया। बीसीसीआई ने उनके ड्रेसिंग रूम में वेलकम का वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि पूरी भारतीय टीम और स्टाफ उनके लिए जोर-जोर से तालियां बजा रहे हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement