Friday, April 26, 2024
Advertisement

ENG vs NZ 2nd Test, Day 2: कॉन्वे और यंग के अर्धशतक की मदद से मजबूत स्थिति में न्यूजीलैंड

डेवोन कॉन्वे (80), विल यंग (80) और रॉस टेलर (नाबाद 46) की उम्दा बैटिंग के दम पर न्यूजीलैंड ने दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक अपनी पहली पारी में तीन विकेट पर 229 रन बना लिए हैं।

IANS Reported by: IANS
Published on: June 12, 2021 9:14 IST
ENG vs NZ, 2nd Test: Will Young, Devon Conway take New Zealand to strong position- India TV Hindi
Image Source : AP ENG vs NZ, 2nd Test: Will Young, Devon Conway take New Zealand to strong position

बर्मिघम। डेवोन कॉन्वे (80), विल यंग (80) और रॉस टेलर (नाबाद 46) की उम्दा बैटिंग के दम पर न्यूजीलैंड ने इंग्लैंड के खिलाफ यहां एजबस्टन में खेले जा रहे दूसरे और सीरीज के अंतिम टेस्ट मैच के दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक अपनी पहली पारी में तीन विकेट पर 229 रन बना लिए हैं। इंग्लैंड की पहली पारी 303 रनों पर सिमटी। इसी आधार पर मेहमान टीम 74 रन पीछे है। दिन का खेल खत्म होने से ठीक पहले विल यंग आउट हुए। इसी के साथ स्टमप्स की घोषणा की गई। यंग ने 204 गेंदों का सामनाकर 11 चौके लगाए। टेलर 97 गेंदों पर छह चौके लगाकर नाबाद हैं।

कीवी टीम ने यंग के कॉन्वे और टॉम लैथम (6) के विकेट गंवाए हैं। कॉन्वे और यंग ने शतकीय साझेदारी की। कॉन्वे ने 143 गेंदों का सामना कर 12 चौके लगाए।

इंग्लैंड की ओर से स्टुअर्ट ब्रॉड को दो सफलता मिली है जबकि डेनियल लॉरेंस ने एक विकेट लिया है।

इससे पहले इंग्लैंड की पहली पारी 303 रनों पर सिमट गई। इंग्लैंड ने पहले दिन का खेल खत्म होने तक तक सात विकेट पर 258 रन बनाए थे। सलामी बल्लेबाज रोरी बर्न्‍स (81) और डेनियल लॉरेंस (81) ने मेजबान टीम के लिए सबसे अधिक रन बनाए।

न्यूजीलैंड की ओर से ट्रैंट बाउल्ट ने चार विकेट लिए जबकि मैट हेनरी ने तीन सफलता हासिल की। एजाज पटेल ने दो विकेट लिए।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement