Friday, March 29, 2024
Advertisement

IPL 2021 में हिस्सा लेने वाले इंग्लैंड के खिलाड़ियों को न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में मिल सकता है आराम

आईपीएल में इंग्लैंड की तरफ से क्रिस वोक्स, सैम करन, मोइन अली, जोस बटलर और जॉनी बेयरस्टो जैसे खिलाड़ी टूर्नामेंट स्थगित होने से पहले तक अलग-अलग फ्रेंचाइजियों के लिए खेल रहे थे।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: May 15, 2021 9:47 IST
England, New Zealand, England IPL players, Jos Buttler- India TV Hindi
Image Source : GETTY England

इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के बांकी बचे मैचों में खेलने के लिए इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड अपने खिलाड़ियों को न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में आराम दे सकता है। न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम इंग्लैंड के खिलाफ 2 जून से दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने के लिए तैयार है। बीबीसी की रिपोर्ट के मुताबिक इंग्लैंड के वे खिलाड़ी जो आईपीएल 2021 में हिस्सा ले रहे थे उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शामिल नहीं किया गया था।

आईपीएल में इंग्लैंड की तरफ से क्रिस वोक्स, सैम करन, मोइन अली, जोस बटलर और जॉनी बेयरस्टो जैसे खिलाड़ी टूर्नामेंट स्थगित होने से पहले तक अलग-अलग फ्रेंचाइजियों के लिए खेल रहे थे।

यह भी पढ़ें- लगातार चोट से परेशान हैरी गुर्ने ने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से लिया संन्यास

आईपीएल स्थगित होने के बाद सभी खिलाड़ियों को 10 दिन के आइसोलेशन में रहना पड़ा और उसके बाद सभी खिलाड़ी इंग्लैंड वापस रवाना हुए। बीबीसी के रिपोर्ट के मुताबिक इंग्लैंड के सभी खिलाड़ियों का क्वारंटीन इस सप्ताह के अंत तक खत्म हो जाएगा। ऐसे में यह संभावना नहीं बन रही है कि आईपीएल में हिस्सा लेने वाले इंग्लैंड के खिलाड़ी न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में हिस्सा नहीं ले पाएंगे।

वहीं इससे पहले इंग्लैंड पुरुष टीम के प्रबंध निदेशक एशले जाइल्स ने भी संकेत दिया था कि न्यूजीलैंड के खिलाफ आगामी दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए टीम में कुछ नए चेहरे को शामिल किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें- ऑस्ट्रेलिया, साउथ अफ्रीका और पाकिस्तान की मेजबानी करेगा विंडीज, दिखेगा क्रिकेट का ताबड़तोड़ अंदाज

हालांकि आईपीएल में हिस्सा लेने वाले इंग्लैंड के सभी खिलाड़ी न्यूजीलैंड के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज में खेलने के लिए उपलब्ध है लेकिन जाइल्स को नहीं चाहते हैं कि उन खिलाड़ियों को अभी टीम में शामिल किया जाए। 

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement