Friday, March 29, 2024
Advertisement

इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच एजबेस्टन टेस्ट में पहले 3 दिन 18000 दर्शक होंगे शामिल

इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच एजबेस्टन में होने वाले दूसरे टेस्ट मैच के पहले तीन दिन 18000 दर्शक शामिल होंगे।

IANS Reported by: IANS
Published on: May 26, 2021 17:08 IST
इंग्लैंड और...- India TV Hindi
Image Source : GETTY इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच एजबेस्टन टेस्ट में पहले 3 दिन 18000 दर्शक होंगे शामिल

बर्मिंघम| इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच एजबेस्टन में होने वाले दूसरे टेस्ट मैच के पहले तीन दिन 18000 दर्शक शामिल होंगे। इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के मैच में दर्शकों के शामिल होने से भारत और न्यूजीलैंड के बीच विश्व टेस्ट चैंपिनशिप के फाइनल मुकाबले में दर्शकों के शामिल होने की उम्मीद बंधी है।

एजबेस्टन क्रिकेट ग्राउंड प्रशासन ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, "इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट मैच में प्रतिदिन 18000 दर्शक शामिल हो सकते हैं। टिकट होल्डर अगले कदम के लिए ई-मेल के जरिए संपर्क कर सकते हैं।" साउथम्पटन में होने वाले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में चार हजार दर्शकों को शामिल करने की चर्चा चल रही है।

इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच दो जून से लंदन में होने वाले पहले टेस्ट मैच में 25 फीसदी दर्शकों को शामिल होने की मंजूरी मिली है। लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड के प्रशासन ने बयान जारी कर कहा, "ब्रिटेन सरकार ने कोरोना से जुड़े प्रतिबंधों में ढील देने का जो रोडमैप तय किया है । उसके अनुसार, इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच पहले टेस्ट मैच में दर्शकों की संख्या घटाकर 25 फीसदी की गई है। अगर आपने इस मैच की टिकट ली है तो आपको रिफंड मिल जाएगा।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement