Thursday, May 09, 2024
Advertisement

BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने घरेलू खिलाड़ियों के मैच फीस में बढ़ोत्तरी पर खुशी जाहिर की

बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने एपेक्स काउंसिल के घरेलू खिलाड़ियों की मैच फीस में बढ़ोत्तरी पर खुशी जाहिर की है।

IANS Reported by: IANS
Published on: September 21, 2021 11:49 IST
BCCI अध्यक्ष सौरव...- India TV Hindi
Image Source : PTI BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने घरेलू खिलाड़ियों के मैच फीस में बढ़ोत्तरी पर खुशी जाहिर की

नई दिल्ली| भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने एपेक्स काउंसिल के घरेलू खिलाड़ियों की मैच फीस में बढ़ोत्तरी पर खुशी जाहिर की है। एपेक्स काउंसिल ने सोमवार को फैसला किया था कि घरेलू क्रिकेटरों की मैच फीस में इजाफा किया जाएगा और 2019/20 सीजन में खेलने वाले क्रिकेटरों को 2020/21 सीजन में कटौती के लिए अतिरिक्त 50 प्रतिशत शुल्क मिलेगा।

काउंसिल ने कहा, "2019/20 घरेलू सीजन में भाग लेने वाले क्रिकेटरों को कोविड-19 स्थिति के कारण 2020/21 सीजन के नुकसान के मुआवजे के रूप में 50 फीसदी अतिरिक्त मैच शुल्क मिलेगा।"

LIVE Streaming PBKS v RR : यहां जानिए कब और कहां देख सकते हैं PBKS v RR का मुकाबला

इस मामले पर खुशी जाहिर करते हुए बीसीसीआई अध्यक्ष ने ट्वीट कर कहा, "एपेक्स काउंसिल द्वारा पारित घरेलू खिलाड़ियों, पुरुषों और महिलाओं की मैच फीस में वृद्धि से बहुत खुशी हुई। वे हमेशा अंतरराष्ट्रीय स्तर पर क्रिकेट में भारत की सफलता की कुंजी रहे हैं।"

पिछले साल कोविड-19 महामारी के कारण इतिहास में पहली बार रणजी ट्रॉफी का आयोजन नहीं होने के बाद कई भारतीय क्रिकेटरों ने आर्थिक रूप से परेशानी का सामना किया।

IPL 2021 PBKS v RR : टॉप-4 में जगह बनाने के इरादे से मैदान में उतरेगी पंजाब और राजस्थान की टीम

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement