Friday, March 29, 2024
Advertisement

हरभजन ने शेयर किया सीनियर खिलाड़ियों का महिला अवतार, कुछ ऐसे नजर आए सचिन, सहवाग और गांगुली

इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए हरभजन सिंह ने लिखा 'इनमें से आप किसे डेट करना चाहेंगे, जैसा कि युवराज सिंह ने कल पूछा था।'  

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: June 24, 2020 9:34 IST
Harbhajan shares the female Version of senior players, Sachin Tendulkar, Virender Sehwag and Sourav - India TV Hindi
Image Source : INSTA/HARBHAJANSINGH Harbhajan shares the female Version of senior players, Sachin Tendulkar, Virender Sehwag and Sourav Ganguly

हाल ही में भारतीय पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी युवराज सिंह ने मौजूदा क्रिकेटरों के महिला अवतार की एक तस्वीर पोस्ट की थी। इस तस्वीर के साथ उन्होंने फैन्स से पूछा था कि वह इनमें से किस खिलाड़ी को डेट करना चाहेंगे। इसी कड़ी में अब हरभजन सिंह ने सीनियर खिलाड़ियों ने महिला अवतार की तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर में सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग और खुद हरभजन सिंह बेहद ही फनी दिखाई दे रहे हैं।

इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए हरभजन सिंह ने लिखा 'इनमें से आप किसे डेट करना चाहेंगे, जैसा कि युवराज सिंह ने कल पूछा था।'

हरभजन द्वारा इस तस्वीर को पोस्ट करने के कुछ ही देर बार कमेंट्स की बौछार हो गई। किसी ने सौरव गांगुली की तुलना सेलेना गोम्स से की तो किसी ने आशीष नेहर का तबू बताया। वहीं भारतीय टीम के सालामी बल्लेबाज शिखर धवन ने हरभजन सिंह को श्रीदेवी कहकर पुकारा।

हरभजन की इस तस्वीर पर धवन ने कमेंट करते हुए लिखा 'पाजी आप तो श्रीदेवी जी जैसे लग रहे हो।'

ये भी पढ़ें - आईपीएल को बहुत मिस कर रहे हैं केएल राहुल, कहा 'मेरे लिए होने वाला था बड़ा सीजन'

उल्लेखनीय है जब युवराज सिंह ने मौजूदा भारतीय क्रिकेटरों के महिला अवतार की तस्वीर पोस्ट की थी तो अधिकतर लोगों ने भुवनेश्वर कुमार को अपनी गर्लफ्रेंड के रूप में चुना। 

बता दें, हाल ही में टीम इंडिया के स्पिनर युजवेंद्र चहल ने रोहित शर्मा की ऐसी ही तस्वीर अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट की थी। इस तस्वीर को शेयर करते हुए चहल ने कैप्शन दिया था 'कितने क्यूट लग रहे हो रोहिता शर्मा भैया।'

कोरोनावायरस के कहर की वजह से इस समय सभी तरह की खेल गतिविधियां ठप पड़ी हुई है। इस महामारी की वजह से आईपीएल 2020 भी अनिश्चितकाल के लिए स्थगित हो गया है। इस साल आईपीएल का आगाज 29 मार्च को गत विजेता मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेले जाने वाले मैच से होना था, लेकिन तेजी से फैलती इस महामारी के कारण ऐसा नहीं हो पाया।

ये भी पढ़ें - पीयूष चावला ने चुनी ऑल टाइम टेस्ट प्लेइंग इलेवन, धोनी, कोहली और गांगुली को नहीं मिली जगह

कोरोनावायरस के कहर के बीच इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच खेली जाने वाली तीन मैच की टेस्ट सीरीज से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी होगी। इस सीरीज का पहला मैच 8 जुलाई से खेला जाएगा। आईसीसी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की बहाली के लिए कुछ नए दिशा निर्देश जारी किए है जिसके अंतरगत ये सीरीज खेली जाएगी। इस दिशा निर्देश में गेंद पर लार के बैन के साथ खाली स्टेडियम में मैच के आयोजन जैसे नियम शामिल है।

वेस्टइंडीज के साथ सीरीज खेलने के बाद इंग्लैंड को पाकिस्तान के साथ अपने ही घर पर सीरीज खेलनी है। इस सीरीज के लिए पाकिस्तान ने अपने खिलाड़ियों का ऐलान कर दिया है, लेकिन हाल ही में हुए कोविड-19 टेस्ट में उनके 10 खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। पाकिस्तान के डॉक्टरों का कहना है कि कोरोनावायरस के बीच पाकिस्तान के लिए इंग्लैंड़ दौरा बड़ा खतरा है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement