1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. हसन अली ने बताया, टी-20 विश्व कप में कैसी होगी भारत के खिलाफ पाकिस्तान की रणनीति

हसन अली ने बताया, टी-20 विश्व कप में कैसी होगी भारत के खिलाफ पाकिस्तान की रणनीति

टी20 विश्व कप का आयोजन 17 अक्टूबर से यूएई और ओमान में होना है। भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला 24 अक्टूबर को दुबई में होगा।  

IANS IANS
Published on: September 16, 2021 14:00 IST
Hasan Ali, Pakistan vs India, T20 World Cup, cricket, Sports- India TV Hindi
Image Source : GETTY Hasan Ali

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली ने कहा है कि उनकी टीम आईसीसी टी20 विश्व कप में जब भारत के खिलाफ मुकाबले में उतरेगी तो 2017 चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल को दोहराने की कोशिश करेगी। पाकिस्तान ने 2017 चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में भारत को हराया था। 

हालांकि, इसके बाद उसे भारत से 2018 एशिया कप और 2019 विश्व कप में हार का सामना करना पड़ा था। एक तथ्य यह भी है कि पाकिस्तान ने टी20 विश्व कप में भारत के खिलाफ कभी जीत हासिल नहीं की है।

यह भी पढ़ें- टी-20 विश्व कप टीम में चुने जाने के बावजूद अश्विन को लेकर चिंतित हैं सुनील गावस्कर

हसन ने कहा, "जब हमने 2017 में चैंपियंस ट्रॉफी जीती थी तो यह हमारे लिए काफी अच्छा समय था। हम टी20 विश्व कप में उन्हें हराने की कोशिश करेंगे। हम अपना सर्वश्रेष्ठ देंगे। भारत के खिलाफ खेलने में हमेशा दबाव रहता है क्योंकि दोनों देशों के प्रशंसकों को काफी उम्मीदें होती हैं।"

उन्होंने कहा, "हम किसी भी तरह मैच को जीतने की कोशिश करेंगे। यूएई में वातावरण स्पिनरों के अनुकूल होता है। लेकिन विविधता से गेंदबाजी करने वाले तेज गेंदबाज भी प्रभावी साबित होते हैं।"

यह भी पढ़ें- IPL 2021 : नेट प्रैक्टिस में अपनी गेंदबाजी से खुश हैं चहल, सीजन-14 के दूसरे चरण के लिए हैं तैयार

टी20 विश्व कप का आयोजन 17 अक्टूबर से यूएई और ओमान में होना है। भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला 24 अक्टूबर को दुबई में होगा।

लाइव स्कोरकार्ड

Click Mania
bigg boss 15