Monday, April 29, 2024
Advertisement

IND VS SA: पार्थिव पटेल ने छोड़ा एल्गर का कैच, बूमराह, कोहली विफ़रे

बारिश के बाद जब मैच शुरु हुआ तो 25वें ओवर में बूमराह की एक गेंद गुडलेंथ से अचानक उछली और बैट का बाहरी किनारा लेकर विकेट कीपर और पहली स्लिप के बीच से सीमा रेखा के पार चली गई. हैरानी की बात ये है कि न तो पार्थिव और न ही पुजारा ने कैच पकड़ने की कोशिश की

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: January 15, 2018 20:41 IST
Parthiv Patel, Pujara- India TV Hindi
Parthiv Patel, Pujara

सेंचुरियन: चायकाल के पहले जसप्रीत बूमराह ने तब साउथ अफ़्रीकी ख़ेमें में हलचल मचा दी जब मार्करम और हाशिम आमला को उन्होंने तीन के स्कोर पर वापस पवैलियन भेज दिया. उस समय मेजबान का बढ़त मिलाकर कुल स्कोर 31 था. बूमराह पूरी तरह फ़ार्म में दिख रहे थे और लग रहा था कि वह और विकेट लेंगे. उन्हें खेलना डिविलियर्स और एल्गर के लिए मुश्किल हो रहा था लेकिन दोनों ने पारी संभाली. दोनों ने मिलकर स्कोर 60 के क़रीब पहुंचाया तभी बारिश की वजह से मैच रोकना पड़ा.

बारिश रुकने के बाद जब मैच शुरु हुआ तो 25वें ओवर में बूमराह की एक गेंद गुडलेंथ से अचानक उछली और बैट का बाहरी किनारा लेकर विकेट कीपर और पहली स्लिप के बीच से सीमा रेखा के पार चली गई. हैरानी की बात ये है कि न तो पार्थिव पटेल और न ही पुजारा ने कैच पकड़ने की कोशिश की. पार्थिव पहले अपने बाएं तरफ बढ़े फिर रुक कर पुजारा की तरफ देखने लगे हालंकि ये उनका कैच था. विकेट कीपर तभी वो कैच स्लिप के फ़ील्डरों के लिए छोड़ता है जब गेंद उसकी पहुंच से एकदम बाहर हो.  

ज़ाहिर है कैच छोड़े जाने से बूमराह तो नाराज़ थे ही कप्तान कोहली की भी झुंझलाहट साफ़ नजर आई. अगर ये कैच पकड़ लिया जाता तो साउथ अफ़्रीका पूरी तरह बैकफुट पर आ जाती. उस समय एल्गर 33 रन पर खेल रहे थे.

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement