Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

इमरान ख़ान: जानें क्या हैं बेनज़ीर भुट्टो से रेहम ख़ान तक की प्रेम कहानियां

नयी दिल्ली: पाकिस्तान के तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के प्रमुख और पूर्व क्रिकेटर इमरान खान ने अपनी दूसरी पत्‍नी रेहम खान से तलाक लेने का फैसला कर लिया है। गौरतलब है कि रेहम खान से उनका निकाह

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: October 31, 2015 12:49 IST
इमरान ख़ान: बेनज़ीर...- India TV Hindi
इमरान ख़ान: बेनज़ीर भुट्टो से रेहम ख़ान तक की प्रेम कहानियां

नयी दिल्ली: पाकिस्तान के तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के प्रमुख और पूर्व क्रिकेटर इमरान खान ने अपनी दूसरी पत्‍नी रेहम खान से तलाक लेने का फैसला कर लिया है। गौरतलब है कि रेहम खान से उनका निकाह पिछले साल जनवरी में हुआ था। रेहम बीबीसी की पूर्व एंकर रह चुकी है। इमरान का यह दूसरा निकाह था। रेहम खान ने अपने एक ट़वीट में कहा है कि "हमने तय किया है कि अलग हो जाएं और हमने तलाक के लिए अर्जी दे दी है।"

दूसरी तरफ इमरान खान ने भी अपने एक ट़वीट में लिखा "यह मेरे और रेहम के परिवार के लिए कठिन समय है। मैं सबसे आग्रह करुंगा कि वो मेरी और रेहम की निजता का सम्‍मान करें।" इमरान खान के साथ उनकी यह दूसरी शादी थी। रेहम के अपने पूर्व पति से तीन बच्चे है।  एक वरिष्‍ठ पत्रकार आरिफ निजामी ने टीवी पर एक चर्चा के दौरान कहा था कि दोनों का रिश्‍ता इस कदर बिगड़ चुका है कि अब कुछ नहीं हो सकता।

सूत्रों की माने तो कुछ समय से दोनों के बीच अनबन चल रही थी, जो तलाक तक जा पहुंची। रेहम की पहली शादी 15 साल तक चली थी उसके बाद दोनों का तलाक हो गया। बताया जा रहा है कि इमरान खान रेहम के राजनीति में आने से खुश नहीं थे।

इमरान ख़ान ने इसके पहले जेमिमा गोल्डस्मिथ से शादी की थी लेकिन 2004 में उनका तलाक हो गया था।

इमरान ख़ान एक इंटरव्यूह में रेहम ख़ान को दिल दे बैठे

पाकिस्तानी अख़बार डान न्यूज़ के साथ एक इंटरव्यूह में रेहम ख़ान अपने और पूर्व क्रिकेटर और राजनीतिज्ञ इमरान ख़ान के बारे में खुलकर बात की थी। रेहम ने बताया कि उन्होंने इमरान का एक इंटरव्यूह लिया था और उन्हें उसमें बिल्कुल मज़ा नहीं आया।
उन्होंना कहा कि उन्हें नहीं लगता कि इंटरव्यूह  की वजह से इमरान ख़ान को उनसे प्यार हो गया। वो शायद उनके बारे में पहले से ही सोच रहे थे। रेहम ने कहा कि इमरान ख़ान को उनके बारे में ज़्यादा नहीं मालूम नहीं था। वो चूंकि एकांत पसंद करती हैं इसलिए उनके ज़्यादा दोस्त नहीं हैं, पत्रकारिता बिरादरी में भी नहीं। किसी को भी मेरी पहली शादी और बच्चों के बारे में मालूम नहीं था।

तो फिर इमरान ख़ान ने कैसे अपने प्यार का इज़हार किया पढ़ें अगले पेज पर:

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement