ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IND vs AUS : अश्विन ने स्टीव स्मिथ के विकेट को बताया महत्वपूर्ण, अपनी गेंदबाजी के बारे में कही ये बात

IND vs AUS : अश्विन ने स्टीव स्मिथ के विकेट को बताया महत्वपूर्ण, अपनी गेंदबाजी के बारे में कही ये बात

स्मिथ के विकेट को बड़ा विकेट बताते हुए अश्विन ने कहा "जाहिर है स्मिथ का विकेट काफी बड़ा विकेट थे, वह जिस अंदाज में बल्लेबाजी करते हैं तो उसका विकेट महत्वपूर्ण था और मैंने इसका आनंद लिया।"  

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: December 18, 2020 20:09 IST
IND vs AUS: Ashwin told Steve Smith's wicket is important, said this about his bowling- India TV Hindi
Image Source : AP IND vs AUS: Ashwin told Steve Smith's wicket is important, said this about his bowling

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच एडिलेड में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन भारतीय गेंदबाजों ने मेजबानों पर अपना शिकंजा कसा। टीम इंडिया के गेंदबाजों ने ऑस्ट्रेलिया को 191 रनों पर समेट कर 53 रन की बढ़त हासिल की। भारत की ओर से आर अश्विन ने सबसे अधिक 4 विकेट लिए, वहीं जस्प्रीत बुमराह ने दो और उमेश यादव को तीन विकेट मिले।

ये भी पढ़ें - NZ vs PAK 1st T20I : न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान को 5 विकेट से दी मात, जीत में चमका ये युवा खिलाड़ी

कोरोनावायरस के कहर के बीच भारत की यह पहली टेस्ट सीरीज है। मैच के बाद वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में अश्विन ने कहा कि जिस तरह का महौल है उसे देखकर उन्होंने कल्पना नहीं कि थी कि वह टेस्ट क्रिकेट खेल पाएंगे।

अश्विन ने कहा "मैं बहुत खुश हूं कि हम टेस्ट क्रिकेट खेल रहे हैं। यह एक लंबा समय रहा और जिस तरह की चीजें हमारे चारों तरफ चल रही है उसे देखकर मैंने कल्पना नहीं की थी कि हम टेस्ट क्रिकेट खेल पाएंगे।"

ये भी पढ़ें - IND vs AUS : चेतेश्वर पुजारा पर विवादित टिप्पणी करते हुए फंसे शेन वॉर्नर, कमेंट्री के दौरान कह दी थी ये बात

अपनी गेंदबाजी के बारे में उन्होंने कहा "मैं खेल के बारे में बेहद पागल हूं, लॉकडाउन के दौरान मैंने काफी काम किया है। इसलिए वहां जाकर गेंदबाजी करने के दौरान मैं रिफ्रेश महसूस कर रहा था, पिक बॉल टेस्ट मैच खेलकर अच्छा महसूस हो रहा है और गुलाबी गेंद के बारे में यह सब नई बात थी।"

अश्विन ने दूसरे सेशन में स्टीव स्मिथ, ट्रेविस हेड और क्रिस ग्रीन के विकेट लिए वहीं दिन के अंतिम सेशन में उन्होंने नाथन लायन को पवेलियन का रास्ता दिखाया।

ये भी पढ़ें - IND vs AUS : ट्विटर पर फैन्स ने उड़ाया पृथ्वी शॉ का मजाक कहा बुमराह उनसे बेहतर बल्लेबाज हैं

स्मिथ के विकेट को बड़ा विकेट बताते हुए अश्विन ने कहा "जाहिर है स्मिथ का विकेट काफी बड़ा विकेट थे, वह जिस अंदाज में बल्लेबाजी करते हैं तो उसका विकेट महत्वपूर्ण था और मैंने इसका आनंद लिया।"

उन्होंने कहा "बाहर जाकर खेलना अद्भुत अहसास था। मुझे लग रहा था कि मेरा फिर से डेब्यू हो रहा है तो मैं अपनी गेंदबाजी का काफी आनंद ले रहा था।"

लाइव स्कोरकार्ड

elections-2022