Thursday, April 25, 2024
Advertisement

IND vs AUS : ट्विटर पर फैन्स ने उड़ाया पृथ्वी शॉ का मजाक कहा बुमराह उनसे बेहतर बल्लेबाज हैं

पहले टेस्ट में इस निराशाजनक प्रदर्शन के बाद सोशल मीडिया पर भारतीय फैन्स ने शॉ की जमकर आलोचना की। कुछ फैन्स ने तो यह तक कह दिया कि बुमराह कि डिफेंस करने की टेकनीक शॉ से बेहतर है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: December 18, 2020 19:20 IST
IND vs AUS: Fans on Twitter made fun of Prithvi Shaw, said Bumrah is better batsman than him- India TV Hindi
Image Source : AP IND vs AUS: Fans on Twitter made fun of Prithvi Shaw, said Bumrah is better batsman than him

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच एडिलेड में खेले जा रहे पहले पिंक बॉल टेस्ट मैच में सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने एक बार फिर भारतीय फैन्स को निराश किया। दूसरी इनिंग में एक बार फिर ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज पैट कमिंस ने उनकी कमजोरी पर वार करते हुए विकेट झटका। पहली इनिंग की तरह इस बार भी शॉ के बैट और पैड के बीच में काफी अंतर था और कमिंस की अंदर आती हुई गेंद पर वो फिर बोल्ड हुए। शॉ ने इस बार चार रन बनाए।

पहले टेस्ट में इस निराशाजनक प्रदर्शन के बाद सोशल मीडिया पर भारतीय फैन्स ने शॉ की जमकर आलोचना की। कुछ फैन्स ने तो यह तक कह दिया कि बुमराह कि डिफेंस करने की टेकनीक शॉ से बेहतर है और साथ ही कई लोगों ने बुमराह को शॉ से बेहतर बल्लेबाज भी बताया।

ये भी पढ़ें - IND vs AUS : R Ashwin ने ऑस्ट्रेलिया में डे नाइट मैच खेलते हुए रचा इतिहास, ऐसा करने वाले बने पहले विजिटिंग स्पिनर

बता दें, पृथ्वी शॉ के आउट होने के बाद जसप्रीत बुमराह को नाइट वॉचमैन के रूप में तीसरे नंबर पर भेजा गया था और उन्होंने दिन का अंत होने तक 11 गेंदे खेली, इस दौरान वह ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों का डट कर सामना कर रहे थे। वहीं प्रैक्टिस मैच में भी उन्होंने शानदार अर्धशतक जड़ा था।

देखें ट्वीट्स - 

ये भी पढ़ें - IND vs AUS 1st Test Day 2 : गेंदबाजों के लावाजब प्रदर्शन से भारत ने ऑस्ट्रेलिया पर कसा शिकंजा

ये भी पढ़ें - IND vs AUS : फटे हुए जूते के साथ ऑस्ट्रेलिया में गेंदबाजी करते दिखे मोहम्मद शमी, जानें क्या है कारण?

बता दें, मैच के दूसरे दिन भारतीय गेंदबाजों के लाजवाब प्रदर्शन से भारत मेजबानों पर शिकंजा कसने में कामयाब रहा। भारत ने ऑस्ट्रेलिया को पहली पारी में 191 रन पर समेट दिया। भारत की ओर से आर अश्विन ने 4, उमेश यादव ने 3 और जसप्रीत बुमराह ने दो विकेट लिए। ऑस्ट्रेलिया की ओर से कप्तान टिम पेन ने 73 रन की नाबाद पारी खेली, वहीं मार्नस लाबुशेन ने 47 रन बनाए।

इससे पहले दूसरे दिन ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 244 रन पर रोक दिया था। पहले दिन भारत ने 6 विकेट के नुकसान पर 233 रन बनाए थे। दूसरे दिन कुछ ही ओवरों में ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क और पैट कमिंस ने भारत के 4 बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया था।

भारत को अब यह मैच जीतना है तो तीसरे दिन भारत को लंबी बल्लेबाजी करनी होगी। अगर भारत ऑस्ट्रेलिया को यह टेस्ट मैच हरा देता है तो वह इतिहास रच देगा। दरअसल, ऑस्ट्रेलिया ने अपनी सरजमीं पर अभी तक 7 डे नाइट टेस्ट मैच खेले हैं और एक भी मुकाबले में उन्होंने हार का सामना नहीं किया है।

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement