Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Ind vs Aus : पिंक बॉल टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया के लिए डेब्यू कर रहा है ये धाकड़ ऑलराउंडर खिलाड़ी

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन ने एक दिन पहले ही कहा था कि ग्रीन गुरुवार को पहले टेस्ट से पदार्पण करेंगे।

IANS Reported by: IANS
Published on: December 17, 2020 10:26 IST
Cameron Green- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- @CRICKETCOMAU Cameron Green

एडिलेड| ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन फिट हो गए हैं और वह भारत के साथ जारी चार मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले में डेब्यू कर रहे हैं। ऑस्ट्रेलियाई टीम प्रबंधन ने कहा था कि ग्रीन का खेलना उनकी फिटनेस पर निर्भर करता है। गुरुवार को ग्रीन ने फिटनेस टेस्ट पास किया और मैच से पहले पैट कमिंस ने उन्हें बैगी ग्रीन पहनाकर उनके आधिकारिक तौर पर डेब्यू की घोषणा कर दी।

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन ने कहा एक दिन पहले ही कहा था कि ग्रीन गुरुवार को पहले टेस्ट से पदार्पण करेंगे। पेन ने बुधवार को मीडिया से बात करते हुए कहा था कि ग्रीन एक ऑलराउंडर के तौर पर खेलेंगे और चार ओवर से ज्यादा का स्पेल डालेंगे, यह सीमा वर्कलोड मैनेजमेंट को देखते हुए उनके लिए तय की गई है।

पहले कहा जा रहा था कि ग्रीन पारी की शुरुआत करत सकते हैं लेकिन अब टीम प्रबंधन ने ग्रीन को छठे क्रम पर खिलाने का फैसला किया।

ये भी पढ़ें - स्टीव स्मिथ की वजह से पहले टेस्ट में अपनी रणनीति को नहीं बदलेंगे विराट कोहली

ग्रीन को दूसरे अभ्यास मैच में सिर में चोट लग गई थी और इसी के चलते वह कनकशन के कारण टीम से बाहर हो गए थे। इसी चोट के चलते उनके पहले टेस्ट में खेलने पर संशय था। मंगलवार को उनका टेस्ट हुआ जिसे उन्होंने पास कर लिया था।

ये भी पढ़ें - अगले साल 2021 में बांग्लादेश का दौरा करेगी विंडीज टीम

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement