1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IND vs AUS, Video : श्रेयर अय्यर ने बाउंड्री से मारा दमदार थ्रो, रन आउट होकर हैरान हुए वॉर्नर!

IND vs AUS, Video : श्रेयर अय्यर ने बाउंड्री से मारा दमदार थ्रो, रन आउट होकर हैरान हुए वॉर्नर!

फिंच और वॉर्नर के बीच 142 रनों की साझेदारी हुई। मगर इसी बीच टीम इंडिया की तरफ से शानदार फील्डिंग करते हुए श्रेयस अय्यर ने ऐसा थ्रो मारा कि सभी देखते रह गये। 

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: November 29, 2020 12:01 IST
David Warner Run Out- India TV Hindi
Image Source : TWITTER - @CRICKETCOMAU David Warner Run Out

कोरोना महामारी के बीच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा वनडे मैच खेला जा रहा है। जिसमें ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच ने के बार फिर टॉस जीतने के बाद बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। जिसको सही साबित करते हुए पहले वनडे मैच के बाद दूसरे मैच में भी 100 से अधिक रनों की ओपनिंग पार्टनरशिप कर डाली। इस तरह फिंच और वॉर्नर के बीच 142 रनों की साझेदारी हुई। मगर इसी बीच टीम इंडिया की तरफ से शानदार फील्डिंग करते हुए श्रेयस अय्यर ने ऐसा थ्रो मारा कि सभी देखते रह गये। 

दरअसल, फिंच के 60 रन बनाकर आउट होने के बावजूद डेविड वॉर्नर शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे। तभी पारी के दौरान 26वें ओवर में जडेजा की तीसरी गेंद पर स्मिथ ने लॉन्ग ऑफ में शॉट मारा और दो रन लेने के चक्कर में श्रेयस अय्यर के डायरेक्ट थ्रो से वॉर्नर रन आउट होकर पवेलियन चलते बने। अय्यर ने बाउंड्री लाइन से भागते हुए आकर सीधा स्टंप पर निशाना साध मारा। जिसका भरोसा किसी को नहीं हो रहा था और वॉर्नर जो शतक लगाने के मूड में बल्लेबाजी कर रहे थे। उन्हें 83 रन पर आउट होकर पवेलियन की तरफ वापस जाना पड़ा।

आरसीबी में शामिल होना चाहता है इंग्लैंड फुटबॉल टीम का कप्तान, कोहली ने दिया मजेदार जवाब

 

इससे पहले मैच में बता दें कि वॉर्नर और फिंच के बीच ओपनिंग शतकीय साझेदारी हुई। जिसके चलते भारत के खिलाफ इन दोनों बल्लेबाजो ने सबसे अधिक 5 बार ओपनिंग साझेदारी निभाई है। जबकि इस सीरीज में दूसरी बार लगातार इस कारनामे को अंजाम दिया है। वहीं सीरीज में टीम इंडिया को अगर जीवित रहना है तो इस मैच में जीत हासिल जरूर करनी होगी। वरना ऑस्ट्रेलिया अगर ये मैच अपने नाम कर लेता है तो तीन मैचों की सीरीज में 2-1 की अजेय बढत हासिल कर लेगा। भारत को तीन मैचों की वनडे सीरीज के बाद इतने ही मैचों की टी20 सीरीज भी खेलनी है। 

IND vs AUS : 978 वनडे मैचों बाद फिंच और वॉर्नर की जोड़ी से भारत के नाम जुड़ा शर्मनाक रिकॉर्ड

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड