1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. Ind vs Eng : कप्तान विराट कोहली ने दिया संकेत, पहले टेस्ट में खेल सकते हैं शार्दुल ठाकुर

Ind vs Eng : कप्तान विराट कोहली ने दिया संकेत, पहले टेस्ट में खेल सकते हैं शार्दुल ठाकुर

भारत को हार्दिक पांड्या की कमी खल रही है जो अभी टेस्ट मैचों में गेंदबाजी करने के लिए फिट नहीं हैं। पांड्या सीमित ओवरों की टीम का हिस्सा रहे हैं।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: August 04, 2021 7:59 IST
Virat Kohli, shardul Thakur, India vs England- India TV Hindi
Image Source : GETTY shardul Thakur

तेज गेंदबाजी ऑलराउंडरों की कमी का सामना कर रहा भारत, इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर को मौका दे सकता है। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने भी इस ओर संकेत दिया है।

भारत को हार्दिक पांड्या की कमी खल रही है जो अभी टेस्ट मैचों में गेंदबाजी करने के लिए फिट नहीं हैं। पांड्या सीमित ओवरों की टीम का हिस्सा रहे हैं।

यह भी पढ़ें- India vs England, 1st Test : भारत टेस्ट मैचों में इंग्लैंड की कड़ी चुनौती के लिए तैयार, टीम संयोजन में कोहली को हो सकती है परेशानी

कोहली ने पहले टेस्ट की पूर्व संध्या पर एक वर्चअल मीडिया बातचीत में कहा, "हां, वह निश्चित रूप से (एक ऑलराउंडर में बनाया गया) हो सकता है। वह पहले से ही एक बहु-आयामी क्रिकेटर है और यह उसके बारे में ब्रिस्बेन जैसे प्रदर्शनों के साथ अधिक से अधिक आत्मविश्वास प्राप्त करने के बारे में है। उसके जैसा कोई स्पष्ट रूप से टेस्ट टीम या खेल के किसी अन्य प्रारूप में अधिक संतुलन बहुत कुछ लाता है।"

कोहली ने कहा कि पंड्या और ठाकुर जैसे बल्लेबाज जो गेंद और बल्ले से अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं, टीम को जीत दिलाने में काफी मदद करते हैं।

यह भी पढ़ें- Tokyo Olympics : शॉटपुट खिलाड़ी तेजिंदरपाल तूर फाइनल में नहीं बना सके जगह

भारत के कप्तान ने कहा, "हार्दिक ने अतीत में हमारे लिए अच्छा प्रदर्शन किया है। अभी वह वापस पटरी पर आ रहा है। लेकिन हां, इस प्रकार के क्रिकेटर निश्चित रूप से टीम की बड़े पैमाने पर मदद करते हैं। शार्दुल हमारे लिए एक बड़ी संभावना है और कोई ऐसा व्यक्ति है जो बनने जा रहा है न केवल सीरीज में बल्कि आगे बढ़ना भी बहुत महत्वपूर्ण है।"

भारत के पास इंग्लैंड की तरह तेज गेंदबाजी करने वाले ऑलराउंडर नहीं हैं।

लाइव स्कोरकार्ड

Click Mania