1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IND vs ENG : कुलदीप यादव को ना खिलाने पर माइकल वॉन ने लगाई टीम इंडिया को फटकार, कह दी ये बात

IND vs ENG : कुलदीप यादव को ना खिलाने पर माइकल वॉन ने लगाई टीम इंडिया को फटकार, कह दी ये बात

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने कुलदीप को प्लेइंग इलेवन से बाहर रखने के फैसले को बेहद खराब बताया है और साथ ही टीम इंडिया से एक सवाल पूछा है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: February 05, 2021 18:51 IST
IND vs ENG: Michael Vaughan reprimanded Team India for not feeding Kuldeep Yadav, said this- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES IND vs ENG: Michael Vaughan reprimanded Team India for not feeding Kuldeep Yadav, said this

चेपक में मैदान पर आज भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैच की सीरीज का पहला मुकाबला खेला गया। इस मैच के पहले ही दिन मेहमान टीम के कप्तान जो रूट ने शतक जड़ भारत को बैकफुट पर धकेल दिया है। रूट के अलावा सिबली ने 87 रन की पारी खेली और कप्तान के साथ उन्होंने 200 रन की साझेदारी भी की। दिन का खेल खत्म होने तक इंग्लैंड ने 3 विकेट के नुकसान पर 263 रन बना लिए हैं।

ये भी पढ़ें - IPL नीलामी में 1097 खिलाड़ियों पर लगेगा दांव, लिस्ट में 283 विदेशी खिलाड़ी भी शामिल

पहले दिन का खेल खत्म हो गया है, लेकिन अभी भी कुलदीप यादव को प्लेइंग इलेवन से बाहर रखने की चर्चा जोरों शोरो पर हैं। भारतीय दिग्गज खिलाड़ियों ने तो इस चाइनामैन गेंदबाज को प्लेइंग इलेवन से बाहर रखने पर सवाल उठाए, लेकिन इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ियों ने भी टीम इंडिया के इस फैसले की जमकर आलोचना की।

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने कुलदीप को प्लेइंग इलेवन से बाहर रखने के फैसले को बेहद खराब बताया है और साथ ही टीम इंडिया से सवाल पूछा है अगर खिलाड़ियों के चोटिल होने के बाद कुलदीप भारत में भी नहीं खेलेंगे तो कहां खेलेंगे।

ये भी पढ़ें - BAN vs WI 1st Test, Day 3 : मेहदी हसन के ऑलराउंड परफॉर्मेंस से बैकफुट पर विंडीज

वॉन ने ट्वीट करते हुए लिखा "कुलदीप यादव को ना खिलाना भारत का बेहद खराब फैसला था। अगर खिलाड़ियों के चोटिल होने के बाद उन्हें भारत में नहीं खेलने को मिलेगा तो वह कहां खेलेंगे?"

बता दें, ऑस्ट्रेलिया दौरे पर कुलदीप यादव को एक भी टेस्ट मैच खेलने का मौका नहीं मिला था। आखिरी टेस्ट के दौरान जब आर अश्विन चोटिल हो गए थे तो टीम मैनेजमेंट ने कुलदीप से ऊपर नेट्स गेंदबाज वॉशिंगटन सुंदर को मौका दिया था।

ये भी पढ़ें - IND vs ENG : जानें क्यों स्लिप में हेल्मेट पहनकर फील्डिंग कर रहे थे रोहित शर्मा

इंग्लैंड सीरीज में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। हर किसी को उम्मीद थी कि कुलदीप को चेन्नई टेस्ट में खेलने का मौका मिलेगा, लेकिन अक्षर पटेल के चोटिल होने के बाद मैनेजमेंट ने शहबाज नदीम को खिलाने का फैसला किया, वहीं अश्विन के साथ उन्होंने वॉशिंगटन सुंदर को चुना।

टीम मैनेजमेंट के ऐसे फैसले कुलदीप यादव के मनोबल को काफी ठेस पहुंचा सकते हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड