1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IND vs ENG : कुलदीप यादव के लिए अफ़सोस जताते हुए वसीम जाफर ने दिया ये बड़ा बयान

IND vs ENG : कुलदीप यादव के लिए अफ़सोस जताते हुए वसीम जाफर ने दिया ये बड़ा बयान

वसीम जाफर ने कहा कि वह चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव के लिए '' दुखी '' महसूस करते हैं, जिन्हें इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के लिए अंतिम एकादश में शामिल नहीं किया गया।

IANS IANS
Updated on: February 07, 2021 18:46 IST
Wasim Jaffer- India TV Hindi
Image Source : GETTY Wasim Jaffer

चेन्नई| भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर ने रविवार को कहा कि वह चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव के लिए '' दुखी '' महसूस करते हैं, जिन्हें एमए चिदंबरम स्टेडियम में इंग्लैंड के खिलाफ यहां खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के लिए अंतिम एकादश में शामिल नहीं किया गया। कुलदीप ने जनवरी 2019 के बाद से भारत के लिए टेस्ट क्रिकेट नहीं खेला है। वास्तव में, वह भारतीय टीम में एकमात्र खिलाड़ी हैं, जिन्होंने हाल ही में संपन्न बॉर्डर-गावस्कर सीरीज में एक भी मैच नहीं खेला है। उनकी आखिरी टेस्ट उपस्थिति 2018-19 सीजन में भारत के दौरे के दौरान सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) में थी जब उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे और अंतिम टेस्ट में पांच विकेट लिए थे।

जाफर ने रविवार को ट्वीट किया, कुलदीप यादव की मदद नहीं कर सकता, लेकिन उनके लिए दुखी हूं। अगस्त के बाद से वह एक जैव-बुलबुले से दूसरे में यात्रा कर रहे हैं, पर अब तक उन्हें अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका नहीं मिला है।

उन्होंने कहा, लेकिन कुलदीप आपको उम्मीद नहीं खोनी चाहिए। आपने पहले भी ऐसा किया है और मुझे यकीन है कि आपको एक मौका मिलेगा जो आप इसे फिर से करेंगे।

कानपुर के 26 वर्षीय खिलाड़ी ने अब तक खेले छह टेस्ट मैचों में 24 विकेट लिए हैं।

यह भी पढ़ें- Watch : विराट कोहली ने एक बार फिर किया निराश, इस तरह गंवाया अपना विकेट

इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट की शुरूआत से पहले, कुलदीप ने ईएसपीएनक्रिकइन्फो को बताया था कि वह आत्मविश्वास हासिल के लिए एक मैच खेलने को उत्सुक हैं।

कुलदीप ने कहा था, जब आप नियमित क्रिकेट खेलते हैं, तो आत्मविश्वास अपने आप आ जाता है। अगर मैं पहला मैच खेलता हूं, तो मैं अगला मैच खेलने के लिए बेहतर स्थिति में रहूंगा। मानसिक रूप से मैंने खुद को बहुत आराम दिया है। तदनुसार, मेरे आत्मविश्वास का स्तर चरम पर रहेगा।

यह भी पढ़ें- स्लाइवा बैन के बाद गेंद चमकाना हुआ कितना मुश्किल, देखें यह तस्वीर

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

health conf 2021
X