Saturday, April 20, 2024
Advertisement

पांच करोड़ में बिकने के बाद बोले शिवम दुबे- एक दिन पहले पांच छक्के लगाने का फायदा मिला

अरमान जाफर, पृथ्वी शॉ और सरफराज खान की तरह दुबे स्कूली क्रिकेट से नहीं उबरे बल्कि उन्होंने वर्तमान रणजी सत्र में अच्छा प्रदर्शन करके खुद को इस मुकाम पर पहुंचाया।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: December 18, 2018 20:58 IST
पांच करोड़ में बिकने के बाद बोले शिवम दुबे- एक दिन पहले पांच छक्के लगाने का फायदा मिला- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV पांच करोड़ में बिकने के बाद बोले शिवम दुबे- एक दिन पहले पांच छक्के लगाने का फायदा मिला

मुंबई। आईपीएल नीलामी से एक दिन पहले मुंबई के आलराउंडर शिवम दुबे ने रणजी ट्राफी मैच में बड़ौदा के स्पिनर स्वप्निल सिंह की पांच गेंदों पर पांच छक्के लगाकर बल्लेबाजी की अपनी काबिलियत पेश की जिसका उन्हें नीलामी में फायदा मिला। इस 25 वर्षीय खिलाड़ी को रायल चैलेंजर्स बेंगलूर पांच करोड़ रूपये की मोटी धनराशि में खरीदा। 

अरमान जाफर, पृथ्वी शॉ और सरफराज खान की तरह दुबे स्कूली क्रिकेट से नहीं उबरे बल्कि उन्होंने वर्तमान रणजी सत्र में अच्छा प्रदर्शन करके खुद को इस मुकाम पर पहुंचाया। बायें हाथ के बल्लेबाज दुबे ने मुंबई प्रीमियर लीग में अनुभवी स्पिनर प्रवीण तांबे पर लगातार पांच छक्के लगाकर लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा था। इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा। 

मुंबई क्रिकेट संघ के एक अधिकारी ने कहा कि वह पहले काफी मोटा था लेकिन उसने अपनी फिटनेस पर काफी काम किया है। उन्होंने कहा, ‘‘दुबे ने आयु वर्ग की क्रिकेट खेलनी शुरू की लेकिन इसके बाद निजी कारणों से उन्होंने ब्रेक ले लिया। रणजी ट्राफी में पदार्पण से पहले वह अंडर-19, अंडर-23 क्रिकेट में खेले थे। वह अब अपनी क्रिकेट के प्रति काफी गंभीर है।’’

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement