ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IPL 2019: हैदराबाद को लगा बड़ा झटका, विश्वकप की ट्रेनिंग के लिए जॉनी बेयरस्टो जायेंगे इंग्लैंड

IPL 2019: हैदराबाद को लगा बड़ा झटका, विश्वकप की ट्रेनिंग के लिए जॉनी बेयरस्टो जायेंगे इंग्लैंड

बेयरस्टो 23 अप्रैल को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ इस संस्करण का अपना आखिरी मैच खेलेंगे।

IANS Reported by: IANS
Published on: April 20, 2019 19:32 IST
जॉनी बेयरस्टो- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM जॉनी बेयरस्टो, सनराइजर्स हैदेराबाद

हैदाराबाद। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण में सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से दमदार बल्लेबाजी कर रहे जॉनी बेयरस्टो इंग्लैंड के विश्व कप कैम्प में शामिल होने के लिए स्वदेश लौटेंगे।बेयरस्टो 23 अप्रैल को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ इस संस्करण का अपना आखिरी मैच खेलेंगे। वह रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ होने वाले मैच में भी टीम को हिस्सा होंगे। 

कोलकाता के खिलाफ होने वाले मैच से पहले बेयरस्टो ने यहां संवाददाताओं से कहा, "हम 23 अप्रैल को चेन्नई के विरुद्ध मैच खेलकर वापस लौटे जाएंगे, फिर हमारा विश्व कैम्प लगेगा। उसके बाद, हम पाकिस्तान के खिलाफ पांच मैचों की वनडे सीरीज और दो अभ्यास मैच खेलेंगे जिसमें हमारा सामना अफगानिस्तान एवं आस्ट्रेलिया से होगा।"

बेयरस्टो ने कहा, "विश्व कप से पहले हमें काफी क्रिकेट खलेनी है।"

इस संस्करण में हैदराबाद के लिए इंग्लैंड के बल्लेबाज ने दमदार बल्लेबाजी करते हुए आठ मैचों में 52.14 की औसत से कुल 365 रन बनाए हैं। वह इस सीजन सबसे अधिक रन बनाने के मामले में पांचवें नंबर पर हैं। बेयरस्टो ने कहा, "अब तक शीर्ष-5 बल्लेबाजों में शामिल होना अच्छा रहा। मुझे रन बनाकर और टीम में अपना योगदान देकर बहुत खुशी महसूस हो रही है।"

लाइव स्कोरकार्ड

elections-2022