1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IPL 2021 : पंजाब का नाम बदलने के बाद बोले कप्तान राहुल, अब बदलेगी टीम की किस्मत

IPL 2021 : पंजाब का नाम बदलने के बाद बोले कप्तान राहुल, अब बदलेगी टीम की किस्मत

पंजाब किंग्स ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें राहुल ने कहा, " मुझे किंग्स इलेवन नाम पसंद था, लेकिन टीम 11 खिलाड़ियों से बढ़कर है।"

IANS IANS
Published on: February 18, 2021 14:17 IST
KL Rahul- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM KL Rahul

नई दिल्ली| पंजाब किंग्स के कप्तान लोकेश राहुल ने गुरुवार को कहा कि टीम का नया नाम एक ईकाई के रूप में बेहतर प्रदर्शन करेगी। आईपीएल फ्रेंचाइजी ने हाल में अपनी टीम का नाम बदलने की घोषणा की है। फ्रेंचाइजी ने किंग्स इलेवन पंजाब का नाम बदलकर पंजाब किंग्स रखने की घोषणा की है और साथ उसने टीम का नया लोगो भी जारी किया है।

पंजाब किंग्स ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें राहुल ने कहा, " मुझे किंग्स इलेवन नाम पसंद था, लेकिन टीम 11 खिलाड़ियों से बढ़कर है।"

उन्होंने कहा, " हम एक परिवार की तरह रहते हैं, एक परिवार की तरह महसूस करते हैं। मुझे विश्वास है कि नाम बदलने से हमारी किस्मत भी बदलेगी।"

यह भी पढ़ें- IPL Auction 2021 : इन खिलाड़ियों पर बड़ा दांव लगा सकता है चेन्नई, पंजाब और राजस्थान

विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल ने भी नाम बदलने का समर्थन करते हुए कहा, "निश्वित रूप से, मुझे यह पसंद है। कभी कभी बदलाव अच्छा होता है। राहुल ने जो कुछ भी कहा है मैं उसका समर्थन करता हूं। यह केवल 11 खिलाड़ियों को लेकर नहीं है।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

Social Tracker